होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  लॉकडाउन के दौरान Sara Ali Khan कर रही हैं हूला हूपिंग, डांस का वीडियो शेयर कर फैंस को दिए Quarantine Tips

लॉकडाउन के दौरान Sara Ali Khan कर रही हैं हूला हूपिंग, डांस का वीडियो शेयर कर फैंस को दिए Quarantine Tips

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने हूला हूपिंग ((Hula Hooping) की एक तस्वीर और डांस का एक वीडियो शेयर  की थी, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने फैंस को हेल्दी और सेफ रहने के टिप्स भी शेयर किए हैं.

लॉकडाउन के दौरान Sara Ali Khan कर रही हैं हूला हूपिंग, डांस का वीडियो शेयर कर फैंस को दिए Quarantine Tips

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने हूला हूपिंग ((Hula Hooping) की एक तस्वीर और डांस का एक वीडियो शेयर  की थी, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने फैंस को हेल्दी और सेफ रहने के टिप्स भी शेयर किए हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान हर कोई घरों में कैद है. इस मौके का सबसे ज्यादा कोई फायदा उठा रहा है तो वह हैं बॉलीवुड हस्तियां. इन दिनों ज्यादातर सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ रहे हैं. कुछ खुद के से बनाई गई डिश की तस्वीर शेयर कर रहा है तो कोई अपनी फैमिली के लिए खाना बनाते हुए नजर आ रहा है. हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने सोशल मीडिया पर केक बनाने की तस्वीर और फिर साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट बनाकर अपने फैंस को चौंका दिया था. वहीं लॉकडाउन के दौरान सोनम (Sonam Kapoor) कपूर कई बार पति आनंद अहूजा के लिए खाना बना चुकी हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने घर पर हेल्दी चिप्स बनाने की एक रेसिपी भी शेयर की थी और अब सारा अली खान सुर्खियों में हैं. 

नेचुरल तरीके से इम्यूनिटी बढ़ाता है संतरा, जानें एक दिन में कितने संतरे खाएं, इन 4 लोगों को नहीं खाना चाहिए संतरा!

लव आज कल  फिल्म की अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने फैंस को लॉकडाउन के दौरान बोर होने से बचने के लिए सलाह दी, कि अपने शौक या हॉबिज़ को दोबारा समय देने की बात कही. सारा अली खान ने कहा कि इस तरह अपनी हॉबिज़ को समय देने से क्वारंटाइन के दौरान समय अच्छे से कटेगा और दिन भी अच्छा गुज़रेगा.



Milk And Egg: क्या अंडे और दूध का एक साथ सेवन कर सकते हैं? दूध और अंडे दोनों में से किसका प्रोटीन है ज्यादा फायदेमंद?

tr792a4o


एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं 

Coronavirus: क्यों हो रहा है मलेरिया की दवा का जिक्र, क्या है हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन

कोरोनावायरस से बचाव के लिए कई सेलिब्रिटीज़ और फिल्म स्टार्स वीडियो शेयर कर लोगों जागरुक कर रहे हैं और घरों में ही रहने की सलाह दे रहे हैं.  साथ ही फैंस को मोटिवेट कर रहे हैं कि घर में भी कैसे टाइम को मैनेज करें और इस क्वारंटाइन पीरियड (Quarantine Period) का फायदा उठाएं. अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने फैंस को लॉकडाउन के दौरान बोर होने से बचने के लिए कुछ टिप्स शेयर किए हैं. 

एक कप अदरक के पानी से करें दिन की शुरुआत, आसानी से कम होगा Body Fat और तेजी से घटेगी पेट की चर्बी!

शरीर में प्रोटीन की कमी से क्या होता है? जानें एक दिन में शरीर को कितने प्रोटीन की जरूरत होती है?

सारा अली खान (Sara ali Khan) ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर फैन्स का मूड रिफ्रेश करने के लिए अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सारा डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्होने फैंस को कुछ टिप्स दिए हैं.

लॉकडाउन में सारा अली खान कर रही हैं हूला हूपिंग

24 वर्षीय इस अभिनेत्री के फैंस को यह अंदाज़ बहुत पसंद आया. सभी ने अपने-अपने तरीके से इस मोटिवेशनल मैसेज पर अपना फीडबैक दिया. तो वहीं, क्वांरटाइन के समय में सारा खुद को फिट और हैप्पी रखने के लिए हूला हूपिंग करती नज़र आईं, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की.

हमेशा हेल्दी और बीमारियों से दूर रहने के ये हैं 5 राज! आज से ही शुरू कर दें ये काम

वही बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवाल शाम स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 4789 तक पहुंच गई है.जबकि मरने वालों की संख्या 124 हो गई है. राहत की बात यह है कि 353 लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं.

और खबरों के लिए क्लिक करें

खांसी से पहचानें ये आम फ्लू है या कोरोनावायरस के लक्षण, जानें कैसी होती है कोव‍िड -19 में होने वाली खांसी

गर्भवती जानें क्या हैं कोविड-19 के जोखिम, बचाव और देखभाल, डॉक्टर से पाएं सवालों के जवाब

आसानी से Weight Loss करने के लिए कारगर हैं ये 3 चाय, तेजी से कम होगा शरीर का Extra Fat और घटेगी पेट की चर्बी!

आपकी इन 4 गलतियों की वजह से जवानी में ही दिखने लगते हैं बुढ़ापे के लक्षण, इन बातों का रखें ख्याल


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

High Uric Acid! क्यों बढ़ता है यूरिक एसिड, क्या होते हैं कारण, इन 4 ड्रिंक्स से कैसे करें बढ़े यूरिक एसिड को कंट्रोल

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -