स्वास्थ्य ख़बरें

 

स्वास्थ्य वीडियो

World Cancer Day: क्‍यों और किसे ज्‍यादा होता है Breast Cancer, डॉक्‍टर से समझें कैसी और कहां होती है कैंसर की गांठ, स्‍तन कैंसर के  कारण, लक्षण, इलाज और बचाव World Cancer Day: क्‍यों और किसे ज्‍यादा होता है Breast Cancer, डॉक्‍टर से समझें कैसी और कहां होती है कैंसर की गांठ, स्‍तन कैंसर के कारण, लक्षण, इलाज और बचाव World Cancer Day | Breast Cancer Symptoms and Signs: स्‍तन कैंसर किसे होता है, क्‍यों होता है. क्‍या आपके परिवार में किसी को कैंसर था तो आपको भी कैंसर होने की संभावना है या फिर अगर किसी को नहीं था तो आपको भी नहीं होगा. क्‍या गर्भनिरोधक गोलियों के सेवन से कैंसर फैलता है, क्‍या कैंसर की गांठ में दर्द होता है... और आप ये कैसे समझें कि स्‍तन में महसूस हो रही कोई गांठ कैंसर की ही हो सकती है. ऐसे ही और भी बहुत से सवालों को लेकर हमने बात की BLK-MAX हॉस्पिटल की मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ. अदित्‍या विदुषी (Dr. Aditya Vidushi - Cancer Care / Oncology) से. इस साक्षात्‍कार में समझिए क्या होता है कैंसर, क्‍या होते हैं ब्रेस्ट कैंसर के लक्षण, इसके कारण और बचाव के उपाय.
...और वीडियो»
 

वेब स्टोरीज़

More WebStories»
 
 
arrow

................... विज्ञापन ...................

arrow
 

................... विज्ञापन ...................

ताज़ातरीन स्वास्थ्य ख़बरें

यह एक आम मिथ्स है कि शुगर का सेवन सीधे तौर पर डायबिटीज का कारण बनता है. यहां शुगर के बारे में कुछ सामान्य मिथ्स हैं जिन पर आपको विश्वास करना बंद कर देना चाहिए.
Thu, 29 Feb 2024 17:43:59 IST
Gond Laddus Benefits: प्रसव के बाद अच्छी देखभाल नई मां को शारीरिक और भावनात्मक रूप से ठीक होने में मदद करती है. हेल्दी, पौष्टिक डाइट डिलीवरी के बाद का एक जरूरी हिस्सा है.
Thu, 29 Feb 2024 17:24:46 IST
Best Food To Remove Wrinkles: हर कोई जवां दिखना चाहता है और लंबे समय तक चमकदार स्किन और तंदरुस्त काया बनाए रखना हर किसी की चाहत होती है. यहां हमने 5 ऐसी चीजों के बारे में बताया है जो उम्र से जवां दिखने में मदद करेंगे.
Thu, 29 Feb 2024 16:50:58 IST

...और»

 
 

................... विज्ञापन ...................

 
-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
arrow
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com