स्वास्थ्य ख़बरें

 
स्वास्थ्य वीडियो
Ummeed: इस रेयर कैंसर के अब तक आएं हैं सिर्फ 81 केस! रोंगटे खड़े कर देगी सरवाइवर की कहानी... Ummeed: इस रेयर कैंसर के अब तक आएं हैं सिर्फ 81 केस! रोंगटे खड़े कर देगी सरवाइवर की कहानी... Cancer Patient Success Stories : उम्‍मीद जीने की, उम्‍मीद कभी हार न मानने की... उम्‍मीद आसमानों को छू कर, उनका सीना चीर कर आसमां के भी पार नए आसमों को तलाशाने की... छोटी-छोटी परेशानी से हार मानने की आदत हो या बात-बात पर हालातों के आगे छुक कर टूट जाने का सवाल... उम्‍मीद (Ummeed) की इस सीरिज में हम आपको मिलाएंगे ऐसे लोगों से (Stories of Survivorship) जो हालातों के हवाले न होकर (Survivor Stories) उनसे लडे और जीते भी...
...और वीडियो»
 
फोटो
डाइबिटीज रोगियों के लिए व्यायाम डाइबिटीज रोगियों के लिए व्यायाम एक्सरसाइज करना सभी के लिए फायदेमंद है लेकिन डाइबिटीज रोगियों के लिए यह जरूरी है. यह मधुमेह की दवा के रूप में या आपके आहार की प्लानिंग करने के लिए उपयोगी हो सकता है.)
...और फोटो»
 
स्वास्थ्य सुझाव
Coronavirus Prevention: अगर किसी को अचानक से खांसी की समस्या शुरू हो जाए तो बेहतर होगा आप उनसे उचित दूरी बना के रखें और उनसे कहें कि वह खांसी करते वक्त अपने मुंह को किसी कपड़े से ढक कर रखें या फिर मास्क लगा लें.
 
arrow

................... विज्ञापन ...................

arrow
 
 

ताज़ातरीन स्वास्थ्य ख़बरें

सरकार ने इस क्षेत्र से किसी भी जीवित या मृत सूअर के मांस की बिक्री और बाहर ले जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है. गुवाहाटी के NERDDL लैब में त्रिपुरा से भेजे गए सूअरों के सैंपल में अफ्रीकी स्वाइन फ्लू वायरस की पुष्टि हुई थी.
Wed, 22 Sep 2021 10:56:56 IST
7 सितंबर को जारी एक नए अध्ययन में कहा गया है कि 45 वर्ष से कम उम्र के वयस्क जो भांग का उपयोग करते हैं, उन्हें दिल का दौरा पड़ने की संभावना दोगुनी थी और बहुत ज्यादा उपयोग करने वालों में संभावना अधिक थी.
Wed, 08 Sep 2021 14:55:08 IST
Coronavirus India Updates: भारत में COVID-19 के मामले अब घट रहे हैं. कुल संक्रमितों की संख्या तीन करोड़ 28 लाख से अधिक हो चुकी है. देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अब तक 4.39 लाख से अधिक लोगों की जान गई
Thu, 02 Sep 2021 12:03:49 IST

...और»

................... विज्ञापन ...................

 
-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
arrow
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com