होम »  ख़बरें »  चीनी जहाज के चालक दल के दो सदस्य तमिलनाडु में अलग जगह रखे गये

चीनी जहाज के चालक दल के दो सदस्य तमिलनाडु में अलग जगह रखे गये

Coronavirus Outbreak: कोरोना वायरस प्रभावित देश चीन से आये एक जहाज के चालक दल के दो सदस्यों को बुखार होने के कारण अलग केंद्र में रखा गया है, जबकि जहाज को पहुंच से दूर रखा गया है.

चीनी जहाज के चालक दल के दो सदस्य तमिलनाडु में अलग जगह रखे गये

कोरोना वायरस (Coronavirus Outbreak) प्रभावित देश चीन से आये एक जहाज के चालक दल के दो सदस्यों को बुखार होने के कारण अलग केंद्र में रखा गया है, जबकि जहाज को पहुंच से दूर रखा गया है. चेन्नई बंदरगाह के अधिकारियों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. बंदरगाह से जारी बयान में कहा गया है कि चालक दल के 19 सदस्यों वाला यह जहाज उस देश में विभिन्न बंदरगाहों पर गया था. चीनी बंदरगाह जाने के बाद जहाज को 14 दिन की अवधि के लिए पृथक रखा गया था, जिसके बाद मंगलवार को उसे यहां आने की अनुमति दी गयी थी.

Healthiest Way To Drink Water: क्या आप भी पानी पीते समय करते हैं ये 5 गलतियां? स्वास्थ्य को हो सकते हैं गंभीर नुकसान

यहां पहुंचने के बाद बंदरगाह के स्वास्थ्य अधिकारियों के एक दल ने जहाज में जा कर चालक दल के सदस्यों की जांच की. बयान में कहा गया है, ‘‘जांच से यह पता चला कि 19 में से चालक दल के दो सदस्यों को हल्का बुखार है लेकिन श्वसन में उन्हें कोई समस्या नहीं है और उनकी सभी रिपोर्ट ठीक हैं.'' इसमें कहा गया है, ‘‘चालक दल के सदस्यों को जहाज में ही अलग रखा गया है और जहाज को किसी भी व्यक्ति की पहुंच से दूर रखा गया है और चालक दल के किसी भी सदस्य को तट पर आने की अनुमति नहीं है.''



बिहार : कोरोना वायरस के शक के बाद विदेशी टूरिस्ट आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

बयान में कहा गया है कि पृथक किये गये चालक दल के दोनों सदस्यों के रक्त के नमूने बुधवार को स्वास्थ्य अधिकारियों ने बुधवार को एकत्र किये और जांच के लिए भेज दिया. इसमें कहा गया है कि आज शाम तक रिपोर्ट आने की संभावना है. इस वायरस की चपेट में आने से चीन में अबतक 2004 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 74 हजार से अधिक में इसकी पुष्टि हो चुकी है.



और खबरों के लिए क्लिक करें.

क्‍या आपको भी जल्‍दी शुरू हुए थे पीरियड्स, तो आप हो सकते हैं टाइप 2 डायबिटीज से पीड़ित

Blood Sugar Levels: ब्लड शुगर को कंट्रोल करने के 4 आसान तरीके!

डायबिटीज रोगी हेल्‍दी वेट और ब्‍लड शुगर लेवल को मेंटेन करने के लिए अपनाएं ये एक्‍सरसाइज

Type 2 diabetes: केल जूस से कैसे करें डायबिटीज को कंट्रोल? जानें इस सेहतमंद जूस के बारे में


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर दिखें ये 8 लक्षण, तो आप इस बीमारी से हो सकते हैं पीड़ित

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -