स्वास्थ्य ख़बरें

 
स्वास्थ्य वीडियो
5 Weight Loss Fruits: खाएं ये 5 फल, तेजी से होगा वजन कम 5 Weight Loss Fruits: खाएं ये 5 फल, तेजी से होगा वजन कम Weight Loss Diet: वजन कम करने और मोटापा घटाने के लिए फल (Fruits For Weight Loss) कारगर हो सकते हैं. तेजी से वजन कम करने के लिए कौन सा फल खाएं यह जानना जरूरी है. जो खाने से शरीर की चर्बी (Body Fat) कम हो सकती है. तो वजन घटाने के कारगर तरीके (Effective Ways To Lose Weight) अपनाने से ही बात बन सकती है. एनडीटीवी सेहत वेहत (NDTV Sehat Vehat) में आज अन‍िता शर्मा (Anita Sharma) से जानें वजन कम करने में मददगार 5 फलों के बारे में.
...और वीडियो»
 
फोटो
5 फूड जो मुंहासे को रोकने में करेंगे मदद... 5 फूड जो मुंहासे को रोकने में करेंगे मदद... मुंहासे तैलीय त्वचा वाले लोगों में आम हैं. त्वचा की देखभाल का सही तरीका मुंहासे को नियंत्रण करने और हल्का करने में मदद कर सकता है. इसके साथ ही आपका आहार भी मुंहासे रोकने में मददगार हो सकता है. तो चलिए जानते हैं ऐसे 5 फूड्स के बारे में जो मुंहासों को कम कर आपके दे सकते हैं दमकती त्वचा.)
...और फोटो»
 
स्वास्थ्य सुझाव
Coronavirus Prevention: अगर किसी को अचानक से खांसी की समस्या शुरू हो जाए तो बेहतर होगा आप उनसे उचित दूरी बना के रखें और उनसे कहें कि वह खांसी करते वक्त अपने मुंह को किसी कपड़े से ढक कर रखें या फिर मास्क लगा लें.
 
 
 
arrow

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

arrow
 
 
 

ताज़ातरीन स्वास्थ्य ख़बरें

अमेरिका में 11 या 12 दिसंबर से कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम शुरू हो सकता है. व्हाइट हाउस की ओर से रविवार को यह जानकारी दी गई.
Mon, 23 Nov 2020 14:49:58 IST
बच्चों में होने वाली कावासाकी बीमारी (Kawasaki), जिसे कवासाकी रोग के नाम से भी जाना जाता है, के कई लक्षण मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आठ मरीज़ों में देखे गए हैं, जिनकी उम्र 40 से 60 साल के बीच है.
Mon, 23 Nov 2020 13:53:14 IST
आनंद विहार, अशोक विहार, बवाना, द्वारका सेक्टर आठ, जहांगीरपुरी, मुंडका, नरेला और रोहिणी के निगरानी केंद्रों में एक्यूआई “बेहद खराब” दर्ज किया गया.
Mon, 23 Nov 2020 13:17:52 IST

...और»

................... विज्ञापन ...................

 
-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
arrow
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com