होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  लॉकडाउन के दौरान Mallika Sherawat वर्कआउट कर ऐसे रख रही हैं अपनी फिटनेस का ख्याल

लॉकडाउन के दौरान Mallika Sherawat वर्कआउट कर ऐसे रख रही हैं अपनी फिटनेस का ख्याल

लॉकडाउन के दौरान वैसे तो ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं और वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस को भी मोटिवेट कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की बात ही कुछ और है. मल्लिका शेरावत फिट रहने के लिए खूब मेहनत करती हैं.

लॉकडाउन के दौरान Mallika Sherawat वर्कआउट कर ऐसे रख रही हैं अपनी फिटनेस का ख्याल

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) लॉकडाउन के दौरान घर पर ही योग कर रही हैं

लॉकडाउन के दौरान वैसे तो ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं और वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस को भी मोटिवेट कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की बात ही कुछ और है. मल्लिका शेरावत फिट रहने के लिए खूब मेहनत करती हैं. उनके वर्कआउट (Workout) में योग से लेकर सभी तरह की एक्सरसाइज शामिल हैं. मल्लिका शेरावत की उम्र तक आते-आते महिलाओं का शरीर बेडौल हो जाता है जबकि इस समय भी वह वर्कआउट और एक्‍सरसाइज की मदद से अपनी फिगर को मेंटेन रख सकती हैं. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मल्लिका शेरावत (Bollywood Actress Mallika Sherawat) जितनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं उससे कई ज्यादा वह अपने वर्कआउट को लेकर सजग हैं. हाल में उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं...

हींग का पानी Diabetes कंट्रोल करने, मोटापा घटाने और Period Pain से राहत दिलाने में है कमाल!





Beginning my day with shoulder stand sarvangasana #yoga #yogapractice #yogaathome #yogaeverydamnday #yogaeveryday #yogaposes #shoulderstand #sarvangasana #iyengaryoga #yogalove

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

रोजाना रात को सोने से पहले पिएं ये ड्रिंक, आएगी अच्छी नींद और मिलेंगे कई गजब के फायदे!

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे फिट सेलेब्स में से एक हैं. 44 साल की फेमस बॉलीवुड स्टार हमेशा अपने लाइफस्टाइल और वर्कआउट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वह योगा के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, मल्लिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही योगासन करते हुए खुद की एक तस्वीर शेयर की है.

गर्मियों में ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए खाएं ये 5 फल, और भी हैं कई फायदे!

Type 2 Diabetes: डायबिटीज में ब्लड शुगर लेवल को मैनेज कर सकती है यह एक चीज, पाचन के लिए भी है कमाल!

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं. मल्लिका शेरावत के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Video) किसी भी मौके पर अपने फिटनेस रूटीन को नहीं छोड़ती हैं. हालांकि, फिलहाल देश में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण लॉकडाउन चल रहा है. इस बीच भी मल्लिका घर पर खूब पसीना बहा रही हैं.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

शरीर से एक्स्ट्रा चर्बी को कम करना है तो आज से खाना शुरू करें ये 5 फूड्स, आसानी से कम होगा मोटापा!

क्‍यों होता है सेक्‍स के दौरान दर्द और इससे कैसे बचें

Attention Girls! ये हैं वो 6 काम जो पीरियड्स में नहीं करने चाहिए

क्या पीरियड के दौरान सेक्स सही है या ग़लत? डॉक्टर से जानें क्या करें और क्या नहीं


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sex Mistakes : संबंध बनाने के बाद महिलाओं को भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये 5 काम

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -