होम » फोटो » एब्स के लिए खाएं ये 5 फूड्स

फोटो

एब्स के लिए खाएं ये 5 फूड्स

  • हरी सब्जियों कैल्शियम का अच्छा स्रोत होती हैं. जो मशल्स के लिए काफी जरूरी होता है. अगर आप शरीर में एब्स लाना चाहते हैं तो हरी सब्जियों का सेवन करें.
    Share

    हरी सब्जियों कैल्शियम का अच्छा स्रोत होती हैं. जो मशल्स के लिए काफी जरूरी होता है. अगर आप शरीर में एब्स लाना चाहते हैं तो हरी सब्जियों का सेवन करें.

  • योगर्ट में मौजूद प्रोबायोटिक बैक्टीरिया एक स्वस्थ पाचन तंत्र को बनाए रखने में मदद करते हैं और दिन में कई बार इसका सेवन किया जा सकता है.
    Share

    योगर्ट में मौजूद प्रोबायोटिक बैक्टीरिया एक स्वस्थ पाचन तंत्र को बनाए रखने में मदद करते हैं और दिन में कई बार इसका सेवन किया जा सकता है.

  • बादाम में प्रोटीन, फाइबर, विटामिन ई और मैग्नीशियम होता है- जो शरीर को ऊर्जा देने और मांसपेशियों को बनाने के लिए जरूरी होता है.
    Share

    बादाम में प्रोटीन, फाइबर, विटामिन ई और मैग्नीशियम होता है- जो शरीर को ऊर्जा देने और मांसपेशियों को बनाने के लिए जरूरी होता है.

  • Share

  • फ्लैट एब्स के लिए, एक दिन में एक अंडा लें, अगर आपका कोलेस्ट्रोल लेवल खराब है तो ऐसी स्थिति में डॉक्टर से सलाह लेने की जरूरत है.
    Share

    फ्लैट एब्स के लिए, एक दिन में एक अंडा लें, अगर आपका कोलेस्ट्रोल लेवल खराब है तो ऐसी स्थिति में डॉक्टर से सलाह लेने की जरूरत है.

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

वेब स्टोरीज़

घरेलू नुस्खे

Best flour for winter: सर्दियों में गेहूं की जगह इस आटे की रोटी खाने से सेहत को मिलेगा फायदा, डायबिटीज के मरीज के लिए है फायदेमंद

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com