होम »  ख़बरें »  Coronavirus Update: पंजाब में संक्रमण से 20 और लोगों की मौत, 988 नये मामले

Coronavirus Update: पंजाब में संक्रमण से 20 और लोगों की मौत, 988 नये मामले

पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 20 और मरीजों की मौत हो गयी. इसके साथ ही प्रदेश में 988 नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 24,889 हो गयी है.

Coronavirus Update: पंजाब में संक्रमण से 20 और लोगों की मौत, 988 नये मामले

चंडीगढ़, पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 20 और मरीजों की मौत हो गयी. इसके साथ ही प्रदेश में 988 नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 24,889 हो गयी है. मेडिकल बुलेटिन में इसकी जानकारी दी गयी है. बुलेटिन में कहा गया है कि प्रदेश के पटियाला में सबसे अधिक सात लोगों की मौत हुयी है जबकि इसके बाद लुधियाना में छह, जालंधर में तीन, फिरोजपुर में दो तथा मोगा एवं मोहाली में एक—एक व्यक्ति की मौत हुयी है. 

Yoga For Core Muscles: कोर मांसपेशियां को मजबूत करने के लिए रोजाना करें सिर्फ ये एक योगासन!

इसमें कहा गया है कि रविवार को पटियाला एवं लुधियाना में रविवार को मरने वाले दो मामलों को इससे बाहर रखा गया है क्योंकि उनकी गिनती दो बार हो गयी है.


Janmashtami 2020: कब है जन्माष्टमी, भोग के लिए बनने वाली पंजीरी खाने के हैं कमाल के फायदे, जानें कैसे बनाएं हेल्दी पंजीरी!

बुलेटिन के अनुसार जिन जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण के नये मामले सामने आये हैं उनमें लुधियाना (246), पटियाला (198), जालंधर (156), संगरूर (60), मोहाली (59), गुरदासपुर (37) एवं अमृतसर (32) शामिल है. इसमें कहा गया है कि संक्रमण से ठीक होने के बाद कुल 416 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है और अब तक इस बीमारी से 15,735 मरीज ठीक हो चुके हैं. 

Itching Home Remedies: खुजली की समस्या से राहत पाने के लिए कमाल हैं ये घरेलू उपाय, जानें कैसे करें इस्तेमाल!

बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में 8,550 मरीजों का इलाज चल रहा है. इसमें कहा गया है कि 22 मरीजों की स्थिति नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है जबकि 129 को आक्सीजन पर रखा गया है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

हाई ब्लड प्रेशर से हैं परेशान, तो डाइट में आज से ही शामिल करें ये 4 चीजें, कंट्रोल में रहेगा हाइपरटेंशन!

वजन कम करने के लिए चिया सीड्स को डाइट में शामिल करने के ये हैं 5 दिलचस्प तरीके!


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Vitamin C For Hair Growth: छोटे बालों से हैं परेशान, तो बालों की ग्रोथ के लिए बढ़ाएं विटामिन सी का सेवन!

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------