होम »  स्किन & nbsp;»  Charu Kashyap की खूबसूरत त्वचा का क्या है राज, यहां जानें उनका Skincare Routine

Charu Kashyap की खूबसूरत त्वचा का क्या है राज, यहां जानें उनका Skincare Routine

Skin Care Routine: बॉलीवुड की एक्ट्रेस (Bollywood Actress) को देखकर अगर कभी आपने भी उनकी दमकती त्वचा (Glowing Skin) का राज जानने की जिज्ञासा हुई है, तो यह लेख आपकी मदद कर सकता है. हममें से हर कोई परफेक्ट (Tips For Perfect Skin) दिखने की चाह रखता है, लेकिन ऐसा हमेशा दिखना मुमकिन नहीं हो पाता है.

Charu Kashyap की खूबसूरत त्वचा का क्या है राज, यहां जानें उनका Skincare Routine

Skin Care Routine: हममें से हर कोई परफेक्ट दिखने की चाह रखता है, लेकिन ऐसा हमेशा दिखना मुमकिन नहीं हो पाता है. कभी वक्त की कमी रहती है तो कभी सही जानकारी न होने के चलते हम कई बार इस मामले में पीछे रह जाते हैं. इन्हीं परेशानियों को दूर करने के लिए अभिनेत्री चारु कश्यप (Actress Charu Kashyap) कुछ ऐसे टिप्स लेकर आई हैं, जिनके इस्तेमाल से इन छोटी-मोटी परेशानियों को दूर हटाकर अपने चेहरे को हम परफेक्ट बना सकते हैं.

चारु का कहना है : "सोने से पहले मेकअप हटाना और हर रोज सनस्क्रीन लगाना, ये ऐसी दो चीजें हैं जिन्हें करना मेरे लिए बहुत जरूरी है."

उन्होंने आगे कहा, "चाहे मैं कितनी ही थकी क्यों न होऊं या मेरा दिन कितना भी अधिक व्यस्ततापूर्ण क्यों न हो, मैं मेकअप हटाने और बिस्तर पर जाने से पहले चेहरे को साफ करने के मामले में बहुत सतर्क हूं."



Shweta Tiwari हैं इनके प्यार में, कहा- मैं रोती हूं और बिखतरी हूं...

चारु भी एक ऐसे स्किनकेयर रुटीन को आदर्श मानती हैं जो त्वचा को एक्सफोलिएट करें, इसे अंदर से साफ करें और इसमें नमीं बनाए रखे.



Eclipses of 2020: 10 जनवरी को लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, तो 21 जून को Surya Grahan, जानें साल 2020 के सूर्य और चंद्र ग्रहण का समय और तारीख, क्या स्वास्थ्य पर पड़ता है असर?

चारु दिन में चेहरे पर सनस्क्रीन लगाना और रात में नाइट क्रीम लगाना कभी नहीं भूलती हैं. सनस्क्रीन त्वचा के लिए बहुत जरूरी है. इसे न लगाने से त्वचा अंदर से खराब हो सकती है. इसलिए मौसम कोई भी हो चारु के लिए सनस्क्रीन स्किनकेयर रूटीन का एक आवश्यक अंग है.

जब उनसे उनके पसंदीदा स्किनकेयर ब्रांड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस्टील लाउडर और क्लिनिक जैसे ब्रांड का नाम लिया. चारु के मुताबिक, "ये वाकई में त्वचा की अच्छी देखभाल करते हैं." (इनपुट-आईएएनएस)

और खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Benefits Of Nutmeg: जायफल कई बीमारियों में है रामबाण, फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान! पाचन और यौन रोगों में भी फायदेमंद

क्या रोजाना दूध पीना चाहिए? दूध पीने का सबसे अच्छा समय क्या है? एक्सपर्ट्स ने बताए जवाब

मोटापे से बढ़ जाता है टाइप 2 डाइबिटीज का खतरा! यहां हैं तेजी से वजन घटाने के टिप्स

इन 6 घरेलू नुस्खों से पाएं बेदाग स्किन, होगी मुलायम और आएगा ग्लो! सभी होंगे आकर्षित

Stomach Pain: पेट से जुड़ी हर बीमारी को दूर करेंगे ये घरेलू नुस्खे, और भी हैं कई फायदे!

कैसा हो ब्रेकफास्ट, सुबह का नाश्ता? 5 चीजें जो खाली पेट नहीं खानी चाहिए...


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Diabetes: ये एक चीज कंट्रोल करेगी ब्लड शुगर लेवल, घरेलू नुस्खों में होती है इस्तेमाल, डाइबिटीज में भी होगा बचाव

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -