होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  Malaika Arora का फिटनेस को लेकर फिर दिखा जुदा अंदाज, फ्लाइट में की स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज

Malaika Arora का फिटनेस को लेकर फिर दिखा जुदा अंदाज, फ्लाइट में की स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज

मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस गेम को बढ़ाने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें फ्लाइट में स्ट्रेचिंग करते देखा जा सकता है.

Malaika Arora का फिटनेस को लेकर फिर दिखा जुदा अंदाज, फ्लाइट में की स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज

मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस गेम को बढ़ाने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं.

फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा अपने स्वास्थ्य और शरीर की देखभाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर योगा करती और अहम टिप्स शेयर करती नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी फिट बॉडी और योग के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर योग करने के लाभों को शेयर करती हैं और अपने फैंस को योग करने के लिए प्रेरित करती हैं. अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह यात्रा के दौरान एक फ्लाइट में स्ट्रेचिंग करती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने फिटनेस के लिए अपने प्यार को दूसरे लेवल पर ले गई हैं क्योंकि उन्होंने यात्रा के दौरान एक उड़ान में खुद को खींचते हुए एक वीडियो साझा किया.

58 साल की उम्र में Anita Raj का वर्कआउट वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान





A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने अपने फैंस को भी सलाह दी कि जब भी उन्हें समय मिले, चाहे वह यात्रा के दौरान ही क्यों न हो. “जब आप जागते हैं तो स्ट्रेच करें, काम से 5 मिनट का ब्रेक मिलने पर स्ट्रेच करें, यात्रा करते समय स्ट्रेच करें. जब भी मौका मिले स्ट्रेच करें लेकिन स्टार्ट तो करो.

जहां कई लोगों कमेंट के दरिए अभिनेत्री पर प्यार बरसाया, वहीं अन्य ने सुझाव दिया कि अगर वे इकोनॉमी क्लास में यात्रा कर रहे हैं तो स्ट्रेचिंग संभव नहीं होगी. मलाइका अरोड़ा आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के तौर पर नजर आई थीं. वह शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में रियलिटी शो की जज बनीं.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

कोविड के दौरान कैंसर पीड़ितों के लिए अलार्मिंग साइन, किन बातों का ध्यान रखें, कब मिलें डॉक्टर से

Risky Yoga Asanas: 5 सबसे जोखिम भरे योग आसन, जिन्हें सही तरीके से न करने पर गंभीर चोट लग सकती है

क्या आपने Covid Vaccine लगा ली है? जानें टीकाकरण के बाद क्या करें और क्या न करें


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेट लॉस डाइट पर हैं? घर पर आसानी से मिलने वाली चीजों से बनाएं ये 6 हेल्दी सलाद

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -