होम »  लिविंग हेल्दी »  58 साल की उम्र में Anita Raj का वर्कआउट वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

58 साल की उम्र में Anita Raj का वर्कआउट वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

अनीता राज की इस स्ट्रेंथ और टोंड बॉडी को देखकर तो यही लगता है कि वह अपनी फिटनेस और वर्कआउट को लेकर कितनी जुनूनी हैं. इस उम्र में अनीता की ऐसी फिटनेस के सभी कायल हो रहे हैं.

58 साल की उम्र में Anita Raj का वर्कआउट वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

उन्होंने हाल ही में एक अपना एक वर्कआउ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

कलर्स के शो छोटी सरदारनी में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अनुभवी फिल्म और टीवी अभिनेत्री अनीता राज हमेशा से ही फिटनेस फ्रीक रही हैं. उनका कभी हार न मानने वाला रवैया सराहनीय है और वेट ट्रेनिंग सेशन से उनके फिटनेस वीडियो से यही लगता है. उनके वर्कआउट वीडियो मोटिवेट करने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में एक अपना एक वर्कआउ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और मोटिवेशन ले रहे हैं. अनीता राज इस वीडियों में हैवी वेट उठाती है और पुश-अप्स करती नजर आती हैं. अनीता राज की इस स्ट्रेंथ और टोंड बॉडी को देखकर तो यही लगता है कि वह अपनी फिटनेस और वर्कआउट को लेकर कितनी जुनूनी हैं. इस उम्र में अनीता की ऐसी फिटनेस के सभी कायल हो रहे हैं.


A post shared by Anita Raaj (@anitaraaj)

80 के दशक में बॉलीवुड में कामयाबी के मुकाम को छूने वाली अभिनेत्री अनीता राज 58 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं. कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री रोजाना घंटों वर्कआउट करती हैं.

अनीता वर्तमान में टीवी शो 'छोटी सरदारनी' में कुलवंत कौर की भूमिका निभा रही हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अनीता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 1982 में फिल्म 'प्रेम गीत' से की थी जिसके बाद वो रातों रात स्टार बन गईं.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

कोविड के दौरान कैंसर पीड़ितों के लिए अलार्मिंग साइन, किन बातों का ध्यान रखें, कब मिलें डॉक्टर से

Risky Yoga Asanas: 5 सबसे जोखिम भरे योग आसन, जिन्हें सही तरीके से न करने पर गंभीर चोट लग सकती है


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपने Covid Vaccine लगा ली है? जानें टीकाकरण के बाद क्या करें और क्या न करें

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------