होम »  लिविंग हेल्दी »  लता मंगेश्कर की 'स्थिति बेहतर', इस वजह से कराया गया था भर्ती

लता मंगेश्कर की 'स्थिति बेहतर', इस वजह से कराया गया था भर्ती

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की सेहत को लेकर उनके ट्विटर अकाउंट पर अपडेट दिया गया है. इस ट्वीट में कहा गया है कि उनकी सेहत पहले से बेहतर है और वह रिकवर कर रही हैं.

लता मंगेश्कर की

लता मंगेशकर को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबियत में अब सुधार है और वह रिकवर कर रही हैं. असल में स्वर कोकिला को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब स्थिति में सुधार आ रहा है. पहले खबरें थी कि बॉलीवुड की दिग्गज पाश्र्वगायिका लता मंगेशकर सीने में संक्रमण (Chest Infection) के कारण अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. यह जानकारी उनके परिवार ने दी थी. गायिका को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज यानी शुक्रवार को एक आधिकारिक प्रवक्ता ने लता मंगेशकर की सेहत पर अपडेट (Lata Mangeshkar Health Update) देते हुए कहा, "प्रिय मित्रों, हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के साथ लता दीदी अब काफी ठीक हैं. हमारे साथ बने रहने के लिए आपका धन्यवाद. ईश्वर महान हैं."

Signs Of Kidney Disease: किडनी से जुड़ी समस्याओं से पहले दिखते हैं ये लक्षण, जानें गुर्दा रोगों से बचाव के 6 उपाय

लता मंगेशकर की सेहत के बारे में बताते हुए उनके अकाउंट पर यह ट्वीट किया गया- 


उनके जल्दी से ठीक होने की दुआएं देश-विदेश में तमाम प्रशंसकों संग बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी मांगी जिनमें हेमा मालिनी और शबाना आजमी भी शामिल हैं. 

urle2eso

मुंबई में  ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं लता मंगेशकर, इसके बाहर आशा भोंसले.

इस बीच हेमा मालिनी ने ट्विटर पर उनके लिए लिखा, "लता मंगेशकर के लिए दुआएं जो अस्पताल में हैं और जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. ईश्वर उन्हें इस कठिन परिस्थिति से उबरने की शक्ति प्रदान करें जिससे वह हमारे बीच बनी रहें. भारत रत्न लता जी के लिए देश दुआएं मांग रहा है, भारत की स्वर कोकिला."

Fluorosis Disease: फ्लोरोसिस हो सकता है दातों पर दाग की वजह, जानें कैसे करें इलाज

शबाना आजमी ने लिखा, "आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्छी होकर सही सलामत घर आ जाए."

अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने लिखा, "आप सभी से निवेदन है कि हमारी अद्वितीय अनमोल भारत रत्न जो अभी अस्पताल में हैं, उनके स्वास्थ्य की कामना करें. प्रार्थना की शक्ति असीम है."

गायक-संगीतकार अदनान सामी ने कहा, "आप जल्दी ठीक हो जाइए प्यारी दीदी. प्रार्थना."

Weight Loss: कम नींद लेने से बढ़ता है मोटापा! जानें वजन घटाने के लिए कैसे लें नींद

लता ने अपने करियर में एक हजार से अधिक हिंदी फिल्मों के लिए गाने रिकॉर्ड किए हैं और 36 से अधिक क्षेत्रीय भाषाओं में भी गाना गाया है. वह तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं और उन्हें सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारतरत्न' फिल्म जगत के सर्वोच्च पुरस्कार दादासाहेब फाल्के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है. उनकी झोली में उपलब्धियों की संख्या अनगिनत है. इस प्रख्यात गायिका ने 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया.(इनपुट - आईएएनएस)

और खबरों के लिए क्लिक करें.

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com