होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  Preity Zinta ने करवाया COVID-19 का 20वां टेस्ट, कहा, मैं कोविड टेस्ट की रानी बन गई, फैंस ने जताई नाराजगी

Preity Zinta ने करवाया COVID-19 का 20वां टेस्ट, कहा, मैं कोविड टेस्ट की रानी बन गई, फैंस ने जताई नाराजगी

मंगलवार को, प्रीति जिंटा ने एक पोस्ट किया जिसमें एक मेडिकल स्टाफ मेंबर को नाक के स्वाब लेते हुए देखा जा सकता है.

Preity Zinta ने करवाया COVID-19 का 20वां टेस्ट, कहा, मैं कोविड टेस्ट की रानी बन गई, फैंस ने जताई नाराजगी

प्रीति जिंटा का वीडियो देखने के लिए (साभार <a href=" https://www.instagram.com/realpz/ " target="_blank" rel="nofollow" >realpz</a>)

खास बातें

  1. प्रीति ने कहा, "मुझे लगता है कि यह मेरा 20 वां कोविड टेस्ट है.
  2. उन्होंने कहा "मैं कोविड टेस्ट क्वीन बन गई हूं,"
  3. प्रीति जिंटा फिलहाल आईपीएल के लिए दुबई में हैं.

अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta), जो आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर यानि सह-मालिक हैं. वह इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के लिए दुबई में हैं. प्रीति आईपीएल (IPL) का हिस्सा रहे सभी लोगों के लिए एक सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए गठित बायो बबल के नियमों का पालन कर रही है. ऐसा करते हुए, वह अक्सर नियमित COVID-19 टेस्ट की झलक शेयर करती हैं, जिसे उन्हें हर कुछ दिनों में करना होता है. मंगलवार को, उन्होंने एक पोस्ट किया जिसमें एक मेडिकल स्टाफ मेंबर को प्रीति की नाक में सेम्पल लेते हुए देखा जा सकता है: वह अद्भुत है. वह कोविड का टेस्ट (COVID Test) करवाने वाली सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं" प्रीति के वीडियो ने उनके कई इंस्टाफ़ैम को यह कहने के लिए प्रेरित किया: "आपका इतना आसान था... मैंने पांच टेस्ट करवा लिए हैं और उन्होंने स्वाब को नाक में आगे की ओर धकेला" - यह बात सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर डीनने पांडे ने लिखी हैय "उन्होंने इसे सही तरीके से नहीं किया," एक यूजर ने टिप्पणी की, जबकि एक अन्य ने कहा: "ईमानदार रहना, यह एक अच्छी तकनीक नहीं थी."

कम उम्र में सफेद बालों से हैं परेशान? इन 5 घरेलू नुस्खों को आजमाकर पाएं Grey Hair से निजात!

वीडियो में, प्रीति को यह कहते हुए सुना जा सकता है: "मुझे लगता है कि यह मेरी 20वां कोविड टेस्ट है. मैं कोविड टेस्ट की रानी बन गई हूं." प्रीति जिंटा ने बताया कि बायो बबल के अंदर रहना कैसा होता है. बायो बबल जो एक सुरक्षित वातावरण है, एक निश्चित पैरामीटर तक सीमित है, और बाहरी दुनिया से कट-ऑफ है. यह COVID-19 के समय में आईपीएल खिलाड़ियों, कर्मचारियों के सदस्यों के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए है.



Everyone asks me what does it mean being in the IPL team bio bubble. Well ! It's starts with a 6 day quarantine, covid tests every 3-4 days and no going out - only ur room, designated #KXIP restaurant & gym & of course the stadium in ur car. The drivers, chefs etc are also in the bio bubble & quarantined so No food from outside & no people interaction. It's tough if ur a free bird like me but then it's 2020 & one must appreciate that #IPL is actually happening in the middle of a pandemic. I must thank #BCCI, the staff of KXIP & @sofiteldubaipalm for all their efforts in keep us safe & productive ???? #Grateful #pzipldiaries #Ipl2020 #Dream11 #Ting ❤️ @kxipofficial

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

किंग्स इलेवन पंजाब के आईपीएल मैचों के बीच, प्रीति ने लॉस एंजिल्स के लिए एक क्विक ट्रेवल की और एक हफ्ते पहले दुबई में वापस आ गई. अपने एक हफ्ते के क्वारेंटीन पीरियड के दौरान, प्रीति ने ऑनलाइन योग क्लास में भाग लिया और एंडोर्फिन रश के लिए जिम किया.

यूरिक एसिड को कंट्रोल करने के लिए ये 4 फल हैं बेहद फायदेमंद, गाउट के मरीज डेली डाइट में करें शामिल!


प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने कल के मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराया. किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मैच 24 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Walking Benefits: अब बहाने नहीं! ज्यादा चलने और स्टेप काउंट को बढ़ाने के लिए ये हैं 6 शानदार टिप्स

Navratri 2020: नवरात्रि के दौरान हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज पेशेंट रख रहे हैं उवपास, तो ध्यान रखें ये जरूरी बातें

इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए सेब का सिरका है शानदार, इस्तेमाल करने का पता होना चाहिए तरीका


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिलाएं इन 4 कैंसर के वार्निंग साइन को कभी न करें नजरअंदाज, इलाज में हो सकती है मुश्किल

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -