होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  श्वेता तिवारी की फिटनेस देख रह जाएंगे हैरान, अपने एब्स को फ्लॉन्ट कर श्वेता ने शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी की फिटनेस देख रह जाएंगे हैरान, अपने एब्स को फ्लॉन्ट कर श्वेता ने शेयर की तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी 11 के सेट से श्वेता तिवारी की हालिया तस्वीरों ने फैंस को काफी प्रभावित किया है. उनकी लीन और टोंड बॉडी को दिखकर ही उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है.

श्वेता तिवारी की फिटनेस देख रह जाएंगे हैरान, अपने एब्स को फ्लॉन्ट कर श्वेता ने शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी की हालिया तस्वीरों ने फैंस को काफी प्रभावित किया है.

श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी के सेट से अपनी फोटो के साथ फिटनेस गोल दे रही हैं. श्वेता फैंस को अपने वर्कआउट लुक की झलक दे रही हैं, जिससे वे उनकी टोन्ड काया से प्रभावित हो गए हैं.उनकी लीन और टोंड बॉडी को दिखकर ही उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है. 40 साल की श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी के सेट से शेयर की गई अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रही हैं. वह इन दिनों केपटाउन में शूटिंग कर रही हैं. श्वेता ने तस्वीरों का एक सेट शेयर किया, जिसमें उन्हें एथलेटिक लुक में देखा जा सकता है और वह शानदार लग रही हैं. उन्होंने एक गुलाबी क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसे उन्होंने ग्रे स्वेटपैंट और साल्टज एन सैंड द्वारा मैचिंग जैकेट के साथ पहना. हमें तस्वीर में श्वेता के एब्स की भी झलक देखने को मिली.

सिर घूमता है और आते हैं चक्कर? ये हो सकती है दिक्कत, जानें ऐसे में क्या खाएं

श्वेता तिवारी ने नई तस्वीरों में अपने एबीएस फ्लॉन्ट किए.





A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

यहां देखिए श्वेता तिवारी की पोस्ट:

कब्ज से हैं परेशान? तो नारियल तेल का इन दो तरीकों से करें इस्तेमाल, जल्द मिलेगा छुटकारा

अभिनेत्री श्वेता तिवारी निश्चित रूप से केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगियों के साथ एक अच्छा समय बिता रही हैं और उनका इंस्टाग्राम फीड इसका सबूत है. सेट पर अपने दोस्तों के साथ मजेदार वीडियो साझा करने से लेकर दिन के अपने स्टाइलिश लुक की झलक दिखाने तक, श्वेता केप टाउन से अपने पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को जोड़े रखती हैं. और अब, खूबसूरत स्टार अर्जुन बिजलानी के साथ नई तस्वीरों के लिए 'पोज़र' बनाने में शामिल हो गए हैं जो इंटरनेट पर छा रही हैं.

डायबिटीज रोगियों को सुबह खाली पेट क्या खाना चाहिए? ये चीजें जल्द कंट्रोल कर सकती हैं ब्लड शुगर लेवल

तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, "आह हां! पॉजर्स हां! #kkk11 #capetown #darrvsdare" अर्जुन ने कमेंट सेक्शन में दो हार्ट इमोटिकॉन्स भी किए है. कई प्रशंसकों ने तस्वीरों में स्वैग को पसंद किया.

बहुत हुए आसान योग, यहां है 7 कठिन योगासन, जो पूरे शरीर को करेंगे मजबूत और फ्लेसिबल

श्वेता तिवारी पूरी तरह से फिटनेस फ्रीक हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका सबूत है. अभिनेत्री, जो वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही है, ने हाल ही में एथलेटिक लुक में अपनी नई तस्वीरें शेर कीं. श्वेता तिवारी ने उन तस्वीरों में अपने एब्स को फ्लॉन्ट किया जिसने उनके फैंस काफी प्रभावित दिखे.

Malaika Arora का फिटनेस को लेकर फिर दिखा जुदा अंदाज, फ्लाइट में की स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज

श्वेता दो बच्चों की मां हैं. श्वेता तिवारी ने अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की, जिनसे उनका एक तीन साल का बेटा रेयांश है. श्वेता की बेटी पलक भी उनके साथ रहती है - वह श्वेता की अपने पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. पलक जल्द ही फिल्म रोज़ी: द सैफोर्न चैप्टर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, जिसे बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का सपोर्ट है.


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -