होम »  Relationship & nbsp;»  वरुण धवन ने 3-4 बार झेला गर्लफ्रेंड नताशा का रिजेक्शन, लेकिन नहीं छोड़ी उम्मीद, जानें लड़कों के लिए बेस्ट रिलेशनशिप टिप्स!

वरुण धवन ने 3-4 बार झेला गर्लफ्रेंड नताशा का रिजेक्शन, लेकिन नहीं छोड़ी उम्मीद, जानें लड़कों के लिए बेस्ट रिलेशनशिप टिप्स!

Relationship Goals: अभिनेता वरुण धवन और उनकी प्रेमिका, फैशन डिजाइनर नताशा दलाल, छठी कक्षा में मिले, लेकिन उनकी दोस्ती तुरंत प्यार में तब्दील नहीं हुई. वास्तव में, रिश्ते में आने से पहले नतासा ने कई बार उन्हें 'रिजेक्ट' किया था.

वरुण धवन ने 3-4 बार झेला गर्लफ्रेंड नताशा का रिजेक्शन, लेकिन नहीं छोड़ी उम्मीद, जानें लड़कों के लिए बेस्ट रिलेशनशिप टिप्स!

वरुन धवन (Varun Dhawan) ने करीना कपूर खान के रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट में खुलासा किया

Relationship Tips: करीना कपूर खान के रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट पर, वरुण ने नताशा के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में ये खुलासा किया. उन्होंने कहा “पहली बार जब मैं नताशा से मिला था तब वह छठी कक्षा में थी. हम तब से डेटिंग नहीं कर रहे हैं. हम ग्यारहवीं या बारहवीं कक्षा तक दोस्त थे. हम बहुत करीबी दोस्त थे.” वरुण ने पहली बार नताशा को स्कूल में देखा और उनपर पर नताशा का प्रभाव पड़ा. धवन ने कहा “मुझे अभी भी याद है, हम मानेकजी कूपर के पास गए थे, वह पीले घेरे में थी और मैं लाल घेरे में था. वह एक बास्केटबॉल कोर्ट पर था. तो वह लंच ब्रेक में, कैंटीन में, मुझे खाना और एक एनर्जी ड्रिंक देती हैं. मुझे उसका चलना याद है, मुझे उसे देखना याद है और वास्तव में, जब मैंने उस दिन उसे देखा, तो मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे उससे प्यार हो गया है.”

सर्दियों में आंवला खाने से मिलते हैं ये 5 शानदार फायदे, पाचन शक्ति होगी मजबूत, ब्लड शुगर लेवल भी रखेगा कंट्रोल!

बहुत समय बाद ही वरुण ने नताशा को डेट करना शुरू किया था. "उसने मुझे तीन-चार बार रिजेक्ट कर दिया," उन्होंने करीना से कहा, लेकिन "मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी." नताशा वरुण के परिवार के साथ उठती-बैठती हैं और अक्सर कार्यक्रमों में उनके साथ देखी जाती हैं. उन्हें इस साल की शुरुआत में अनिल कपूर और सुनीता कपूर के करवा चौथ समारोह में अपनी मां के साथ देखा गया था.



खबरों के मुताबिक, वरुण और नताशा इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे और उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए थाईलैंड में को चुना था. हालांकि, कोविद -19 महामारी ने उनके प्लान को बर्बाद कर दिया.

मजबूत इम्यूनिटी और बेहतर सेहत के लिए सर्दियों में हर किसी को जरूर खाने चाहिए ये 7 फल!



वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण वर्तमान में अपने पिता डेविड धवन की कुली नंबर 1 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह सारा अली खान के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म इस क्रिसमस पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

हेल्दी रिलेशनशिप के लिए पार्टनर से कैसे करें बातचीत | How To Talk To Partner For Healthy Relationship

1. उनकी बातों को भी तवज्जो दें

कुछ लोगों के लिए बातचीत करना एक बेहद कठिन काम होता है और इसीलिए भी इसे किसी भी अच्छे रिश्ते की कुंजी माना जाता है. अगर आप किसी भी रिश्ते में बेहतर ढंग से बातचीत करना चाहते हैं, तो आपको ना सिर्फ अपने ही विचार सामने रखने होंगे बल्कि अपने साथी की बातों को भी सच में सुनना होगा.

बालों की ग्रोथ के लिए गजब हैं ये 7 फूड्स, आज से ही करें डाइट में शामिल तेजी से बढ़ेंगे बाल!

2. बात सही ढंग से कहना

कभी-कभी हम अपने साथी से उम्मीद करते हैं, कि वह हमारी बातों के पीछे छिपे हुए असल मतलब को समझे, लेकिन इस सोच पर निर्भर रहना या इसकी इच्छा भी रखना, सच में उचित नहीं है.

3. हमेशा शांत रहें

आप जितने ज्यादा शांत रहेंगे, उतना ही अच्छे से आप अपनी भावना व्यक्त कर सकेंगे. तो अगर आप चर्चा करते वक़्त खुद को गुस्से में आता हुआ महसूस कर रहे हैं, या फिर बात शुरू करने से पहले ही गुस्से का अनुभव कर रह हैं, तो फिर तब तक एक लंबी सांस लें, जब तक कि आप अच्छे से बात करने के लिए खुद को शांत ना कर लें.

छोटे कद से न हों निराश, हाइट बढ़ाने के लिए गजब हैं ये 7 फूड्स, डाइट में शामिल कर तेजी से बढ़ेगी लंबाई!

4. बातों को विश्वास के साथ रखें

बात करते हुए बीच-बीच में मुस्कुराएं, सावधानी से बोलें और बिलकुल भी ना हिचकिचाएं, जितने ज्यादा सवाल कर सकें, करें या फिर अपनी बात कहते वक्त जरा सी अनिश्चितता दर्शाएं, कि आप क्या कहना चाहते हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Yoga For Pain Management: पुराने दर्द से निजात पाने के लिए प्रभावी हैं ये 5 योग अभ्यास, आज से ही कर दें शुरू

Home Remedies For Dandruff: सर्दियों में डैंड्रफ से हैं परेशान, तो ये 5 नेचुरल तरीके जल्द दिलाएंगे रूसी से निजात


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सर्दियों में मुलायम और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए गजब के हैं 6 घरेलू नुस्खे, रूखापन भी रहेगा दूर

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -