होम »  ख़बरें »  #Pranaairmotionmask: अब वायु प्रदूषण से बचाएगा प्राणा एयर मोशन मास्क

#Pranaairmotionmask: अब वायु प्रदूषण से बचाएगा प्राणा एयर मोशन मास्क

कीमत 3490 रुपये है. कंपनी ने बताया कि उच्चतम तकनीक से बना यह मास्क हर स्तर के वायु प्रदूषण से बचाता है.

#Pranaairmotionmask: अब वायु प्रदूषण से बचाएगा प्राणा एयर मोशन मास्क

प्रतीकात्मक फोटो

प्योर लॉजिक लैब्स ने भारत में पहली बार मोटोराइज्ड प्राणा एयर मोशन मास्क लांच किया है, जिसकी कीमत 3490 रुपये है. कंपनी ने बताया कि उच्चतम तकनीक से बना यह मास्क हर स्तर के वायु प्रदूषण से बचाता है. इसका मटेरियल ऐसा है कि जो किसी भी सिर, नाक या चेहरे पर आसानी से फिट हो जाता है जिससे किसी भी कोने से बाहर की हवा आने की संभावना ही खत्म हो जाती है. प्योरलॉजिक लैब्स के निदेशक रोहित बंसल ने कहा, "हमारा मानना है कि ताजा और साफ हवा हर किसी का मौलिक अधिकार होना चाहिए. इसलिए हमारा मिशन हर किसी को उच्च गुणवत्ता की किफायती, ताजा और साफ हवा मुहैया कराना है. प्राणा एयर मोशन मास्ट को सावधानीपूर्वक जरूरी प्रौद्योगिकी के साथ बनाया गया है, ताकि यह आपके और आपके परिवार की सांसों के लिए स्वच्छ हवा दे सके. यह हवा के खतरनाक गैसों को बेअसर करने की क्षमता रखता है."

बिस्तर पर उन खास पलों का बढ़ाना है समय, तो ध्यान रखें ये 5 बातें...

सेक्‍स के दौरान होने वाली इन कॉमन इन्‍जरी के बारे में जानते हैं आप...



कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसमें लगी मोटर वायु प्रदुषण को दूर रखने और साफ हवा का प्रवाह बनाने के लिए लगी है जो कि जॉगिंग के समय भी स्वच्छ हवा प्रदान करने में सक्षम है. मेडिकल ग्रेड सिलिकॉन से बने होने के कारण यह मास्क त्वचा के लिए भी हानिकारक नहीं है. 

बयान में कहा गया कि प्राणा एयर मोशन मास्क में 5-परत की सुरक्षा और 6 घंटे की बैटरी लाइफ है, जो चलने या किसी भी तरह की गतिविधि करने के दौरान आपको सुरक्षित रखती है. यह तीन रंगों - क्लासिक व्हाइट, जीवंत गुलाबी और वाइब्रेंट ग्रे में उपलब्ध है. इनपुट (आईएएनएस)




Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें.

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -