होम »  ख़बरें »  Coronavirus Live Update: देश में Covid-19 के मामले बढ़कर 1637 तक पहुंचे, 240 नए केस आए सामने, अब तक 38 की मौत

Coronavirus Live Update: देश में Covid-19 के मामले बढ़कर 1637 तक पहुंचे, 240 नए केस आए सामने, अब तक 38 की मौत

Coronavirus In India: भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते 12 घंटे में कोरोना के 240 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 133 लोग ठीक हो चुके हैं. अब तक 38 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं.

Coronavirus Live Update: देश में Covid-19 के मामले बढ़कर 1637 तक पहुंचे, 240 नए केस आए सामने, अब तक 38 की मौत

Coronavirus: कोरोना वायरस से अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है

Coronavirus Updates: बीते 12 घंटे में भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं. बीते 12 घंटे में 240 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की संख्या 1637 पहुंच गई है. देश में कोरोनावायरस का प्रकोप (Coronavirus Outbreak) लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है. इसी बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 133 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बुधवार सुबह ये आंकड़े जारी किए गए हैं.





आंध्र प्रदेश में 43 नए मामले सामने आये

आंध्र प्रदेश में मंगलवार की रात से कोरोना वायरस के 43 नये मामले सामने आए हैं जिससे राज्य में कुल मामलों की संख्या 87 हो गई है. इन मामलों में ज्यादातर तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम से संबंधित है. चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के ताजा बुलेटिन के अनुसार चित्तूर जिले में पांच नए मामले सामने आए हैं. बुलेटिन में कहा गया है कि मंगलवार की रात नौ बजे से 373 नमूनों की जांच की गई और बुधवार की सुबह नौ बजे तक 330 मामलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. दिल्ली में तब्लीगी जमात में हिस्सा लेने देश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे लोगों में कुछ लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद से इसके मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है.

और खबरों के लिए क्लिक करें

एक्सरसाइज करते हुए Sara Ali Khan का वीडियो हुआ वायरल, लॉकडाउन के दौरान इस अंदाज में किया व्यायाम


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -