होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  घर पर वर्कआउट करने के एक्सपीरियंस को और भी मजेदार बनाती है स्मार्ट 'सिंक फिट बाइक'

घर पर वर्कआउट करने के एक्सपीरियंस को और भी मजेदार बनाती है स्मार्ट 'सिंक फिट बाइक'

सोशल डिस्टेंसिंग उपायों ने जिम और फिटनेस सेंटरों को सीमित क्षमताओं के साथ संचालित करने के लिए मजबूर किया है, लेकिन आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी सभी फिटनेस जरूरतें ऑन-डिमांड हेल्थ और वर्कआउट ऐप और उपकरणों की उपलब्धता के साथ पूरी की जा सकती हैं. इन्हीं में से एक उपाय है सिंक फिट बाइक.

घर पर वर्कआउट करने के एक्सपीरियंस को और भी मजेदार बनाती है स्मार्ट सिंक फिट बाइक

फिटनेस टारगेट को पूरा करना चाहते हैं तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट हो सकती है.

महामारी ने लगभग पूरी दुनिया को एक फिटनेस रूटीन का पालन को मजबूर किया है. इसके साथ ही महामारी ने अपने घरों की सीमा में ही सीमित कर दिया है. कई लोग वर्क फ्रॉम होम के चलते घरों में कैद हो गए हैं. इसी के बीच फिटनेस को बनाए रखने का मुद्दा सभी के सामने एक चुनौति के रूप में उभरा है. हालांकि लोगों ने घर पर ही एक्सरसाइज करने के अलग-अलग रचनात्मक तरीके भी इजाद किए हैं. कई लोगों ने महसूस किया कि फिटनेस टारगेट को पाने के लिए महंगी जिम मेंम्बरशिप हमेशा जरूरी नहीं होती है. कभी-कभी, कुशल और प्रभावी होम जिम सॉल्यूशन भी आपके लिए चमत्कार कर सकते है. जो न सिर्फ आपकी फिटनेस का ध्यान रखते हैं बल्कि एक आपकी जीवनशैली को भी आसान बनाते हैं. आपको सिर्फ यह सुनिश्चित करने की जरूरत होती है कि आपकी फिटनेस ट्रैक पर है या नही?

लॉकडाउन के दौरान, लोगों ने अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए नए तरीके इजाद किए और लॉकडाउन के हटने और सीमित क्षमताओं के साथ जिम खोले जाने के बाद भी, कई जोखिमों के कारण लोगों ने घर रहना ही बेहतर समझा. सोशल डिस्टेंसिंग उपायों ने जिम और फिटनेस सेंटरों को सीमित क्षमताओं के साथ संचालित करने के लिए मजबूर किया है, लेकिन आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी सभी फिटनेस जरूरतें ऑन-डिमांड हेल्थ और वर्कआउट ऐप और उपकरणों की उपलब्धता के साथ पूरी की जा सकती हैं. इन्हीं में से एक उपाय है सिंक फिट बाइक.

होम वर्कआउट के लिए परफेक्ट सॉल्यूशन है सिंक फिट बाइक



सिंक फिट (Synq.fit)



घर से एक्सरसाइज करने के कई फायदे हैं, लेकिन एक नुकसान ये है कि आप घर पर कार्डियो नहीं कर पाते हैं. घर पर वर्कआउट के दौरान कार्डियो करना वास्तव में कठिन हो सकता है. Synq.Fit, भारत में लॉन्च होने वाली अपनी तरह की पहली स्मार्ट बाइक है, जो आपके लिए उस समस्या को हल कर सकती है. सिर्फ कार्डियो ही नहीं, यह आपकी सभी फिटनेस जरूरतों को पूरा कर सकती है. नए युग की बाइक अपने उपयोगकर्ताओं को विशेष रूप से क्यूरेट प्रशिक्षक के नेतृत्व वाली फिटनेस गतिविधियों के माध्यम से एक शानदार अनुभव प्रदान करती है. Synq.Fit बाइक ब्लूटूथ और वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ HD डिस्प्ले के साथ इंटरएक्टिव एंड्रॉइड से लैस है. बाइक मूल रूप से डिजिटल निर्देशों के साथ शारीरिक फिटनेस का विलय करती है. यह आपको पर्याप्त कसरत विकल्प, फिटनेस रुटीन और दैनिक लाइव सेशन की ऑन-डिमांड वीडियो लाइब्रेरी प्रदान करती है.

कार्य कुशलता और उत्पादकता में सुधार के लिए एक बुनियादी फिटनेस लेवल बनाए रखना जरूरी है, और यह स्मार्ट बाइक आपको ऐसा करने में मदद कर सकती है. लाइव सेशन के माध्यम से, Synq.Fit आपके लिविंग रूम को एक ऊर्जावान फिटनेस स्टूडियो में बदल कर सकता है, जो आपको और आपके परिवार को पसीना बहाने के लिए प्रेरित करता है. अगर आप अपने फिटनेस टारगेट को पूरा करना चाहते हैं तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट हो सकती है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Foods To Avoid In Insomnia: नहीं ले पा रहे हैं अच्छी नींद, तो इन 5 फूड्स को आज से ही खाना छोड़ दें!

शुगर लेवल को कंट्रोल करने और बालों की ग्रोथ बढ़ाने में कमाल है पपीते के पत्ते का रस, जानें 5 फायदे!


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको डायबिटीज है, तो इन लक्षणों पर रखें नजर; हो सकता है यूरीनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन, एक्सपर्ट से जानें कैसे

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -