होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  करीना कपूर ने सूर्य नमस्कार से की अपने वर्कआउट की शुरुआत, उनकी ट्रेनर ने किया वीडियो शेयर, जानें सूर्यनमस्कार के फायदे

करीना कपूर ने सूर्य नमस्कार से की अपने वर्कआउट की शुरुआत, उनकी ट्रेनर ने किया वीडियो शेयर, जानें सूर्यनमस्कार के फायदे

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ट्रेनर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करीना कपूर सूर्य नमस्कार (Surya Namaskar) करती हुई नजर आ रही हैं. कोरोनोवायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreak) के कारण, मशहूर हस्तियां फिट और हेल्दी रहने के लिए नए-नए तरीके खोजने की कोशिश कर रही हैं.

करीना कपूर ने सूर्य नमस्कार से की अपने वर्कआउट की शुरुआत, उनकी ट्रेनर ने किया वीडियो शेयर, जानें सूर्यनमस्कार के फायदे

करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ट्रेनर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करीना कपूर सूर्य नमस्कार (Surya Namaskar) करती हुई नजर आ रही हैं. कोरोनोवायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreak) के कारण, मशहूर हस्तियां फिट और हेल्दी रहने के लिए नए-नए तरीके खोजने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) लागू होने के बाउजूद भी करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) जैसी फिटनेस के प्रति जागरूक हस्तियां हमें अपने वर्कआउट वीडियो ((Workout Video)के साथ फिट रहने के लिए प्रेरित करती थीं. करीना की योग ट्रेनर रूपल सिधपुरा फारिया ने एक्ट्रेस का एक थ्रिल क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने लॉकडाउन शुरू होने से पहले करीना कपूर का फिटनेस रुटीन भी शेयर किया था.

Chest Infection से राहत पाने के लिए कारगर हैं ये घरेलू उपाय, जानें चेस्ट इंफेक्शन के लक्षण, कारण और बचाव के तरीके!





#throwback to the time when travelling to @kareenakapoorkhan and making her do dozens of Suryanamaskars were just the beginning of our high intensity trainings! The dedicated darling of a human she is❤️ @kareenakapoorkhan @rupal_sidh @rupals_yogasthenics #kareenakapoorkhan #kareenakapoor #celebrityyogatrainer #celebrityfitness #yogaeverydamnday

A post shared by Rupal Sidhpura Faria (@rupal_sidh) on

करीना कपूर के वर्कआउट वीडियो एक्सर इंटाग्राम पर आते रहे हैं. करीना कपूर की ट्रेनर ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, "#throwback उस समय जब करीना कपूर को दर्जनों सूर्य नमस्कार सिखाना पहली प्राथमिकता थी!" रूपल ने खुलासा किया कि करीना दर्जनों तरह के सूर्य नमस्कार करती है, जो उनके वर्कआउट का एक हिस्सा है.

इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए रामबाण है प्याज की चाय, स्ट्रॉन्ग इम्यून सिस्टम के साथ देती है कई फायदे!

अभिनेत्री अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. मदर्स डे पर उन्होंने अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ भी एक मनमोहक फोटो पोस्ट की. फोटो में करीना और तैमूर को नासमझ भाव देते हुए देखा जा सकता है. 

5 दालों, चने की दाल, अरहर, मूंग, उड़द या मसूर में से कौन सी दाल है स्वास्थ्य के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद

करीना ने इस साल की शुरुआत में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया था और वह अपने पति और बेटे के साथ घर के आस-पास की दिनचर्या की तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

सूर्यनस्कार के फायदे | Benefits Of Surya Namaskar

- सूर्य नमस्कार करने से पेट कम हो सकता है.
- शरीर में लचीलापन बढ़ सकता है.
- शरीर को डिटॉक्स करने में मिलती सकती है मदद.
- पाचन को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है.
- मासिक-धर्म के लिए फायदेमंद
- रीढ़ की हड्डी को मिलती है मजबूती.
- स्ट्रेस को दूर रखने में फायदेमंद.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

हर महिला को जरूर करना चाहिए ये एक योगासन, डेली रुटीन में शामिल कर मिलेंगे कई कमाल के फायदे

क्या डायबिटीज में आम खाने से बढ़ सकता है ब्लड शुगर लेवल? जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट

गर्मियों में बिगड़ गया है पाचन, तो किचन में मौजूद इन चीजों 5 का करें सेवन, मिलेंगे कमाल के फायदे


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोजाना पिएंगे यह शेक तो कंट्रोल में रहेगा ब्लड प्रेशर, हाई बीपी को कम करने का है आसान उपाय

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -