होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में की एक्सरसाइज, वायरल हुई Video, तो लोगों ने कहा ये... जानें व्यायाम के फायदे

जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में की एक्सरसाइज, वायरल हुई Video, तो लोगों ने कहा ये... जानें व्यायाम के फायदे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच हेल्दी रहने के लिए फैंस के साथ सोशल मीडिया पर योग करते हुए वीडियो शेयर किया है, जो काफी चर्चा में हैं. इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडिस ने दो वीडियो (Jacqueline Fernandes's Video) पोस्ट किए.

जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में की एक्सरसाइज, वायरल हुई Video, तो लोगों ने कहा ये... जानें व्यायाम के फायदे

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए वीडियो

खास बातें

  1. जैकलीन फर्नांडिस के एक्सरसाइज वीडियो ने मचाया तहलका.
  2. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए व्यायाम के वीडियो.
  3. लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स, वायरल हुई वीडियो.

फिटनेस क्वीन जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को बॉलीवुड में फिटनेस क्वीन (Fitness Queen) के तौर पर देखा जाता है. वह फिट रहने के लिए खूब योग, वर्कआउट और जिम में पसीना बहाती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Bollywood Actress Jacqueline Fernandez) एक खुशमिजाज एक्ट्रेस हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच हेल्दी रहने के लिए फैंस के साथ सोशल मीडिया पर योग करते हुए वीडियो शेयर किया है, जो काफी चर्चा में हैं. इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडिस ने दो वीडियो (Jacqueline Fernandes's Video) पोस्ट किए. हेल्दी रहने के लिए योग और एक्सरसाइज पर डोर दिया जाता है. ऐसे में सिलेब्रिटी फिटनेस (Celebrity Fitness) के मामले में सबसे आगे रहते हैं. कोरोना वायरस से बचने (Coronavirus Prevention) के लिए सिलेब्स भी फैंस को टिप्स दे रहे हैं और योगा या एक्सरसाइज करने की सलाह दे रहे हैं. जैकलीन ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर  किए हैं उनमें एक्ट्रेस पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अक्सर फैंस के साथ फिटनेस के टिप्स शेयर करती रहती हैं.





एक्सरसाइज करते हुए जैकलीन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए और वीडियो के कैप्शन में लिखा कि स्ट्रेचिंग से आपकी स्पाइन स्वस्थ रहती हैं. ऐसा करने से आप खुश रहेंगे. योग करना मुझे पसंद है. बेशक ये मैं कहीं भी करूं. हाल में ही जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बिग बॉस 13 फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज संग सॉन्ग 'मेरे अंगने में' नजर आईं. होली के मौके पर दोनों का ये गाना रिलीज हुआ. जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया.

क्‍यों होता है सेक्‍स के दौरान दर्द और इससे कैसे बचें

जैकलीन की आखिरी बार फिल्म 'रेस 3' में नजर आई थीं. इसमें उनकी जोड़ी सुपरस्टार सलमान खान के साथ जमी थी. इस फिल्म में जैकलीन ने कई स्टंट दिखाए और दर्शकों को उनकी हर अदा खूब पसंद आई. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'रेस 3' ने बॉक्स ऑफिस से 280 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

  क्या पीरियड के दौरान सेक्स सही है या ग़लत? डॉक्टर से जानें क्या करें और क्या नहीं

Everything is temporary ????

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

ये होते हैं एक्सरसाइज करने के फायदे | Benefits Of Regular Exercise

- कोलेस्ट्रॉल कंट्रोल करने में फायदेमंद.
- ब्लड प्रेशर में होता है सुधार.
- ब्लड शुगर भी हो सकता है कंट्रोल.
- वजन घटाने में होता है असरदार.
- दिनभर एनर्जेटिक रखती है एक्सरसाइज.
- मानसिक स्वास्थ्य के लिए कारगर.
- अच्छी नींद लेने में लाभदायक.

और खबरों के लिए क्लिक करें

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -