स्वास्थ्य ख़बरें

 
स्वास्थ्य वीडियो
COVID-19 Vaccine: वैक्सीनेशन शुरू करते वक्त PM मोदी ने कही ये 5 अहम बातें COVID-19 Vaccine: वैक्सीनेशन शुरू करते वक्त PM मोदी ने कही ये 5 अहम बातें COVID-19 Vaccine: प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में जनता को सलाह दी है कि वैक्सीन की एक डोज लगने के बाद दूसरी खुराक लेना बहुत जरूरी है.
...और वीडियो»
 
फोटो
डाइबिटीज रोगियों के लिए व्यायाम डाइबिटीज रोगियों के लिए व्यायाम एक्सरसाइज करना सभी के लिए फायदेमंद है लेकिन डाइबिटीज रोगियों के लिए यह जरूरी है. यह मधुमेह की दवा के रूप में या आपके आहार की प्लानिंग करने के लिए उपयोगी हो सकता है.)
...और फोटो»
 
स्वास्थ्य सुझाव
Coronavirus Prevention: अगर किसी को अचानक से खांसी की समस्या शुरू हो जाए तो बेहतर होगा आप उनसे उचित दूरी बना के रखें और उनसे कहें कि वह खांसी करते वक्त अपने मुंह को किसी कपड़े से ढक कर रखें या फिर मास्क लगा लें.
 
arrow

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

arrow
 
 
 

ताज़ातरीन स्वास्थ्य ख़बरें

COVID-19 Vaccine: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को दुनिया के सबसे बड़े कोरोनावायरस टीकाकरण कार्यक्रम (Coronavirus Vaccine Drive) की शुरुआत की. प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में जनता को सलाह दी है कि वैक्सीन की एक डोज लगने के बाद दूसरी खुराक लेना बहुत जरूरी है.
Sat, 16 Jan 2021 13:10:51 IST
India Vaccination Plan: आज वो दिन है जिसका हर देशवासी लंबे समय से इंतजार कर रहा था. भारत में आज से दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण (Vaccinations) अभियान की शुरुआत हो रही है. तीन लाख से ज्यादा स्वास्थ्यकर्मियों को कोविड-19 (Covid-19 ) के टीके की खुराक शनिवार को दी जाएगी.
Sat, 16 Jan 2021 14:50:11 IST
Covishield And Covaxin: देशभर में आज से वैक्सीनेशन का कार्यक्रम शुरू हो रहा है. सबसे पहले वैक्सीन 3 करोड़ स्वास्थ्य और अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगेगी. इसके बाद 50 साल से अधिक उम्र के या बीमारियों के उच्च जोखिम वाले 27 करोड़ लोगों को दी जाएगी.
Sat, 16 Jan 2021 14:51:02 IST

...और»

................... विज्ञापन ...................

 
-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
arrow
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com