स्वास्थ्य वीडियो
क्‍या है कोरोना वायरस, जानें इसके कारण, लक्षण, इलाज और बचाव के उपाय क्‍या है कोरोना वायरस, जानें इसके कारण, लक्षण, इलाज और बचाव के उपाय All About Coronavirus: चीन में नोवेल कोरोना वायरस (Middle East Respiratory Syndrome) की चपेट में आने से मरने वालों की संख्सा लगातार बढ़ रही है. बीएलके अस्पताल, द‍िल्‍ली में निदेशक और एचओडी (चेस्ट एंड रेस्पिरेटरी डिजीज) डॉ. संदीप नैयर (Dr. Sandeep Nayar) से जानते हैं क्‍या है कोरोना वायरस, इसके लक्षण, कारण, इलाज और बचाव के उपाय.
...और वीडियो»
 
फोटो
फीमेल कॉन्‍डोम से जुड़ी 7 जरूरी बातें फीमेल कॉन्‍डोम से जुड़ी 7 जरूरी बातें महिला कॉन्‍डोम इस्‍तेमाल करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है. क्या है वह बातें...)
...और फोटो»
 
स्वास्थ्य सुझाव
पेट से जुड़ी समस्याओं में अदरक काफी मददगार साबित हो सकती है. खासकर गैस की समस्या में. अगर आप गैस से परेशान हैं और इससे तुरंत राहत चाहते हैं, तो अदरक के टुकडे को देसी घी में भून कर खा लें. यह फायदेमंद साबित हो सकता है.
 
 
 
arrow

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

arrow
अक्सर पूछे जाने वाले सवाल
 
 

ताज़ातरीन स्वास्थ्य ख़बरें

विवाहेतर संबंध (Extramarital Affair) यानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के लिए भारतीय महिलाओं को 30 से 40 वर्ष के पुरुष अच्छे लगते हैं, जबकि पुरुषों को इसके लिए 25 से 30 उम्र की महिलाएं पसंद आती हैं. विवाहेतर डेटिंग एप ग्लीडन के डाटा से यह बात सामने आई है.
Sun, 26 Jan 2020 18:18:00 IST
Coronavirus: चीन में कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के कारण मरने वालों की संख्या 41 हो गई है, जबकि संक्रमित लोगों की संख्या 1,287 हो गई है. राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने शनिवार को यह जानकारी दी.
Sat, 25 Jan 2020 18:09:17 IST
ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के पति  (Ayushmann khurrana) अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Subh Mangal Jyada Sawdhan) में एक समलैंगिक (Gay) की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor Ayushmann khurrana) की पत्नि ताहिरा ने उनकी इस फिल्म (Movie) के बारे में कहा...
Sat, 25 Jan 2020 17:41:07 IST

...और»

................... विज्ञापन ...................

 
-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
arrow