होम »  ख़बरें »  एसआरएल डायग्नॉस्टिक की ब्रैंड एम्बेसेडर बनीं शिल्पा

एसआरएल डायग्नॉस्टिक की ब्रैंड एम्बेसेडर बनीं शिल्पा

शिल्पा का कहना है कि वह हमेशा से प्रीवेंटिव हेल्थकेयर पर विश्वास रखती आई हैं. 

एसआरएल डायग्नॉस्टिक की ब्रैंड एम्बेसेडर बनीं शिल्पा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को एसआरएल डायग्नॉस्टिक्स की ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है. इस डायग्नॉस्टिक्स संस्था ने ब्रैंड 'एसआरएल केयर' के तहत एक नए निवारक स्वास्थ्य जांच का मंच तैयार किया है. इसके तहत पूरे शरीर की जांच के लिए व्यापक और अनुकूलित सुविधाएं उपलब्ध होंगी.

इस मौके पर एसआरएल डायग्नॉस्टिक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिंदम हल्दर ने कहा, "पिछले 23 वर्षो से एसआरएल का उद्देश्य बेहतर स्वास्थ्य के लिए असाधारण तरीकों से लोगों की मदद करने पर केंद्रित रहा है. इस प्रतिबद्धता का मतलब है कि हम अत्यधिक प्रशिक्षित कर्मचारियों और ग्राहक केंद्रित सेवाओं के साथ प्रौद्योगिकी में विकास लाने का प्रयास करते हैं."

कर रही हैं फैमिली प्लानिंग तो इस बात पर जरूर दें ध्यान, बहुत जरूरी है यह काम...



मर्दों से ज्यादा औरतों को अपना शिकार बनाती है यह बीमारी, रखें ध्यान...

शिल्पा का कहना है कि वह हमेशा से प्रीवेंटिव हेल्थकेयर पर विश्वास रखती आई हैं. 



उन्होंने कहा, "मैं नियमित रूप से अपनी स्वास्थ्य जांच करवाती हूं. एसआरएल केयर की कोशिश लोगों की मानसिकता को निरोधक स्वास्थ्य देखभाल में बदलने की है. इसके साथ ही उसकी कोशिश रोगों के प्रसार को कम करने की भी है, ताकि लोगों को स्वस्थ जीवन जीने में मदद मिल सके." (इनपुट आईएएनएस)

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -