होम »  ख़बरें »  Coronavirus: बेबी डॉल गाने की सिंगर कनिका कपूर निकलीं कोरोनावायरस पॉजिटिव

Coronavirus: बेबी डॉल गाने की सिंगर कनिका कपूर निकलीं कोरोनावायरस पॉजिटिव

Coronavirus Update: मशहूर बॉलीवुड गीत 'बेबी डॉल' (Baby Doll Song) से चर्चा में आईं गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह नोवल कोरोवायरस (Novel Coronavirus) से पीड़ित हैं. वह भारत की शायद पहली ऐसी सेलेब्रिटी हैं, जो इस वायरस की चपेट में आई हैं.

Coronavirus: बेबी डॉल गाने की सिंगर कनिका कपूर निकलीं कोरोनावायरस पॉजिटिव

Coronavirus: बॉलीवुड की पहली सिलेब्रिटी को हुआ कोरोनावायरस

Coronavirus Outbreak: मशहूर बॉलीवुड गीत 'बेबी डॉल' (Baby Doll Song) से चर्चा में आईं गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह नोवल कोरोवायरस (Novel Coronavirus) से पीड़ित हैं. वह भारत की शायद पहली ऐसी सेलेब्रिटी हैं, जो इस वायरस की चपेट में आई हैं. कनिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "पिछले चार दिनों से मुझमें फ्लू के लक्षण थे, मैंने अपनी जांच कराई और पाया कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं. मैं और मेरा परिवार अभी बिल्कुल अलग-थलग रह रहे हैं और इससे ठीक होने के लिए चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रहे हैं."


हाल ही में लंदन से लखनऊ लौटीं कनिका ने आगे लिखा, "मैं जिन लोगों के संपर्क में आई हूं, उनका भी परीक्षण किया जा रहा है. "चारों ओर कोरोनावायरस के इस घातक प्रभाव के बीच उन्होंने लोगों को उचित सावधानी बरतने की सलाह दी है.

कनिका कहती हैं, "इस स्तर पर मैं आप सभी से यही आग्रह करना चाहूंगी कि आप खुद को दूसरों से अलग रखें और संकेत मिलने पर अपनी जांच कराएं. मैं ठीक हूं, एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह महसूस कर रही हूं. इस वक्त हमें एक जिम्मेदार और जागरूक नागरिक बनने और दूसरों के बारे में भी सोचने की आवश्यकता है. हम बिना डरे इससे केवल तभी उबर सकते हैं, जब हम विशेषज्ञों और अपने स्थानीय प्रशासन, राज्य और केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे."

-आईएएनएस

कैसे बचें? शरीर से बाहर कितने समय तक जिंदा रह सकता है वायरस, पाएं हर सवाल का जवाब

और खबरों के लिए क्लिक करें



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------