होम »  लिविंग हेल्दी »  ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बारे में कहा प्यार में जेंडर...

ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बारे में कहा प्यार में जेंडर...

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के पति  (Ayushmann khurrana) अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Subh Mangal Jyada Sawdhan) में एक समलैंगिक (Gay) की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor Ayushmann khurrana) की पत्नि ताहिरा ने उनकी इस फिल्म (Movie) के बारे में कहा...

ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बारे में कहा प्यार में जेंडर...

स्तन कैंसर से पीड़ित 100 महिलाओं के साथ हुई एक बैठक करने के दौरान ताहिरा कश्यप ने कही ये बात

फिल्मकार और लेखिका ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के पति  (Ayushmann khurrana) अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Subh Mangal Jyada Sawdhan) में एक समलैंगिक (Gay) की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor Ayushmann khurrana) की पत्नि ताहिरा ने उनकी इस फिल्म (Movie) के बारे में कहा कि मैं फिल्म में उनके इस किरदार की प्रसंशा करती हूं. उनका कहना है कि जेंडर (Gender) चाहे जो भी हो, प्यार होना जरूरी है. ताहिरा कश्यप ने उन लोगों के मुंह पर कड़ा तमाचा जड़ा है जो समलैंगिकता (Homosexuality) के बारे में अपनी सोच नहीं बदल पाएं हैं. ताहिरा ने कहा, "आयुष्मान जो भी फिल्में कर रहे हैं मुझे उन पर गर्व है और इस फिल्म को लेकर भी मैं गर्भ महसूस कर रही हूं.

दूध और छुहारा एक साथ खाने से होते हैं कई कमाल के फायदे, दुबलेपन, पेट की समस्याओं से मिलेगा छुटकारा, यौन क्षमता बढ़ाने में भी असरदार!

छोटे कद के लोगों को वजन घटाने में नहीं होगी परेशानी, ये 6 टिप्स छोटी हाइट में भी तेजी से घटाएंगे वजन!


उन्होंने आगे कहा, "मेरे ख्याल से इसका विचार प्यार का जश्न मनाने से है और जिस दिन हम यह सोचना बंद कर देंगे कि लव स्टोरी लड़का और लड़के के बीच में है या दो लड़कियों की है, उस दिन एक राष्ट्र के रूप में हम विकसित हो पाएंगे. लैंगिक बाधाओं से परे प्यार होना मायने रखता है और मैं खुश हूं कि आयुष्मान ने यह फिल्म की." ताहिरा ने मुंबई के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में स्तन कैंसर से पीड़ित 100 महिलाओं के साथ हुई एक बैठक में मीडिया संग बात की. ताहिरा भी इस दौर से गुजर चुकी हैं और स्तन कैंसर से उनके संघर्ष के दिनों में आयुष्मान खुराना ने उनका भरपूर साथ दिया था जिसके लिए उन्हें खूब सराहा जाता है.

देसी घी वजन घटाने के साथ पेट की चर्बी कम करने में है कमाल! और भी हैं घी के कई गजब स्वास्थ्य लाभ

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो समलैंगिकता पर आधारित है. यह साल 2017 में आई 'शुभ मंगल सावधान' की दूसरी सीरीज है. इस नई फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने बनाया है. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

और खबरों के लिए क्लिक करें

इन 5 बीमारियों की वजह से तेजी से झड़ते हैं बाल, ध्यान नहीं दिया तो हो जाएंगे गंजे!

चीन से लौटे दो लोगों को मुंबई में निगरानी में रखा, जान‍िए कोरोनावायरस के लक्षण और बचाव के उपाय

हाई ब्लड प्रेशर से हैं परेशान तो आज ही छोड़ें ये 5 चीजें, कंट्रोल में रहेगा हाई बीपी!

इन वजहों से होता है डायबिटीज का खतरा, ब्लड शुगर और डायबिटीज कंट्रोल करने के लिए ये हैं आसान उपाय


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये 4 योगासन तेजी से वजन घटाने के लिए हैं जबरदस्त उपाय, शेप में लाएंगे बॉडी, पेट की चर्बी होगी कम!

अंडे डायबिटीज और ब्लड शुगर लेवल के लिए हो सकते हैं कमाल, जानें अंडे के और भी कई फायदे

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------