होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  फिटनेस ट्रेनर कायला इटिनेस से सीखें फिटनेस के गुर, कम समय में पाएं बेहतरीन बॉडी

फिटनेस ट्रेनर कायला इटिनेस से सीखें फिटनेस के गुर, कम समय में पाएं बेहतरीन बॉडी

वर्ल्ड फेमस ट्रेनर कायला इटिनेस ने भी अपना हाई इंटेंसिटी स्ट्रेंथ प्रोग्राम लांच किया है, जिसके जरिए कम समय शरीर को फिट रखा जा सकेगा. कायला ने इस प्रोग्राम का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

फिटनेस ट्रेनर कायला इटिनेस से सीखें फिटनेस के गुर, कम समय में पाएं बेहतरीन बॉडी

कायला ने इस प्रोग्राम का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

यंग और स्मार्ट दिखना कौन नहीं चाहता है. लेकिन कुछ लोगों की लाइफ स्टाइल ही ऐसी होती है, कि वे चाह कर भी वे एक्सरसाइज नहीं कर पाते है. जिसका सीधा असर उनकी बॉडी पर मोटापे के रूप में नजर आने लगता है. बिगड़ती लाइफ स्टाइल से केवल मोटापा ही नहीं आता है, शरीर में कई तरह की बीमारियां भी होने लगती हैं. इन सब परेशानियों से लोगों को बचाने के लिए फिटनेस ट्रेनर भी कुछ अलग करते ही रहते हैं. ताकि लोग फिट रहे सकें. ऐसे में वर्ल्ड फेमस ट्रेनर कायला इटिनेस ने भी अपना हाई इंटेंसिटी स्ट्रेंथ प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसके जरिए कम समय में शरीर को फिट रखा जा सकेगा. कायला इटिनेस ने इस प्रोग्राम का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें कायला इटिनेस फिट रहने के तरीके बता रही हैं.

आपकी इन 6 गलतियों की वजह से होती है किडनी स्टोन की समस्या, बचने के लिए आज ही छोड़ें





A post shared by KAYLA ITSINES (@kayla_itsines)

ट्रेनर कायला इटिनेस ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा "वो सब कुछ जो आप मेरे हाई इंटेंसिटी स्ट्रेंथ प्रोग्राम के बारे में जानना चाहते है". वहीं वीडियो में काइला बेहद जिम में फोर आर्म्स और लेग्स की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही है. काइला बता रही है, कि किस तरह से सही तरीके से एक्सरसाइज कर फिट बॉडी हासिल जा सकती है. इस पोस्ट में काइला ने लिखा - "किस तरह से जिम के एक ही एरिया में आप ज्यादा कई तरह की एक्सरसाइज कर बेहतर परिणाम हासिल सकते है".

Weight Loss की इच्छा रखने वालों को हर रोज सुबह ये 4 काम जरूर करने चाहिए, जल्द मिलेगा रिजल्ट

बता दें कि काइला एक ऑस्ट्रेलियन पर्सनल ट्रेनर होने के साथ लेखक भी है. बिकिनी बॉडी गाइड टाइटल से काइला ने फिटनेस पर आधारित एक ई-बुक भी लिखी है. इसके साथ ही डाइट प्लान और एक्सरसाइज पर बेस्ड मोबाइल एप्प भी काइला चलाती है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

पेट की चर्बी को कम कर आपको पतला बनाते हैं ये 5 योग आसन, रोजाना करने से होगा ज्यादा फायदा!

Muscle Toning Exercise: आपकी चेस्ट मसल्स को टोन करने के लिए 5 आसान और असरदार व्यायाम

अपने पोश्चर में आसानी से सुधार के लिए कमाल हैं ये 5 योग आसन, हफ्ते में 3 दिन जरूर करें


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -