होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र 84 साल की उम्र में भी हैं एकदम फिट! जानें उनकी फिटनेस का राज, देखें वीडियो

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र 84 साल की उम्र में भी हैं एकदम फिट! जानें उनकी फिटनेस का राज, देखें वीडियो

Dharmendra Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज अपना 84वां जन्मदिन मना रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) आज भी बॉलीवुड (Bollywood) के उन सितारों में शामिल हैं जो अपनी फिटनेस (Dharmendra Fitness) के लिए पहचाने जाते हैं. इस उम्र में भी धर्मेंद्र बिल्कुल फिट एंड फाइन हैं.

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र 84 साल की उम्र में भी हैं एकदम फिट! जानें उनकी फिटनेस का राज, देखें वीडियो

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं

खास बातें

  1. धर्मेंद्र आज अपना 84वां जन्मदिन मना रहे हैं.
  2. 84 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र हैं एकदम फिट.
  3. सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते हैं वीडियो.

Dharmendra Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज अपना 84वां जन्मदिन मना रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) आज भी बॉलीवुड (Bollywood) के उन सितारों में शामिल हैं जो अपनी फिटनेस (Dharmendra Fitness) के लिए पहचाने जाते हैं. इस उम्र में भी धर्मेंद्र बिल्कुल फिट एंड फाइन हैं. बॉलीवुड को कई हिट फिल्में (Film) देने वाले सुपर स्टार धर्मेंद्र (Super Star Dharmendra) अपने समय में बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल रहे जो अपनी फिटनेस के लिए पहचाने जाते थे. यहां हम बताएंगे आपको क्यों लोग उन्हें आज भी कहते हैं फिट और फाइन. इतने उम्रदराज होने के बावजूद धर्मेंद्र खुद को कैसे इतना फिट रखते हैं. आखिर क्या है उनकी फिटनेस का राज. गरम-धरम और 'एक्शन हीरो' (Action Hero) के नाम से फेमस बॉलीवुड के चहेते सुपरस्टार धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने वीडियो (Dharmendra Video) को लेकर छाए रहते हैं.

Jasprit Bumrah Birthday: जिम में ऐसा क्या करते हैं बुमराह जो आप नहीं करते, जानें बुमराह की फिटनेस का राज!

हाल में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मेथी का पराठा खाते हुए दिखाई दे रहे थे. साथ ही धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना फार्महाउस भी दिखाया था. धर्मेंद्र कभी खेतों में काम करते हुए भी अपनी फोटो और वीडियो में शेयर करते हैं तो कभी पशुओं की देखभाल करते नजर आते हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि धर्मेंद्र को प्रकृति और फिटनेस कितना प्यार है. धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के फगवाड़ा में हुआ था.



Relationship Tips: शाहरुख और गौरी खान के रिश्ते की मिसाल दे रहे हैं लोग, आज भी इनसे जानिए कैसे मजबूत हो रिश्ता



Ye sab kuchh.....uss ne diya hai jo.....chupchap .... ikk din.... le jaye ga woh..... ZINDGI......badi khoobsoorat hai dosto..... jio isse ....JI jaan se jio......love you..... cheer up ????

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने खेत में उगाई हुई मेथी का पराठा खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. धर्मेंद्र कहते हैं खुद के खेत में उगाई हुई मेथी का पराठा खाकर मजा आ गया. साथ ही वह अपना फार्महाउस भी दिखा रहे हैं.

  बिपाशा बसु का फिटनेस फंडा, सेहत को लेकर रहती हैं सतर्क

हेप्पी बर्थडे सलमान! जानिए बॉलीवुड के 'सुल्‍तान' की टोन्‍ड बॉडी और फिटनेस का राज

यह वीडियो धर्मेंद्र ने अपने खेतों में बनाया है जहां उनके चारों तरह बेलें ही बेलें दिखाई दे रही हैं. धर्मेंद्र वीडियो के कैफ्शन में लिखते हैं कि ये किसान के हीरे जवाहरात हैं. धर्मेंद्र ऐसी ही कई वीडियो शेयर करते रहते हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस उम्र में भी वह अभी कितने फिट हैं.   

Get Rid Of Double Chin: दीपिका पादुकोण, आलिया और कैटरीना की फिटनेस गुरु ने खोला राज

Hot Or Cold Milk: गर्म और ठंडे दूध में से कौन सा है ज्यादा फायदेमंद, एसिडिटी और मोटापे के लिए रामबाण है ठंडा दूध!

इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने फार्महाउस में जीप में बैठे हैं. चारों तरफ हरियाली है. वीडियो के शुरूआत में पहाड़ी से बहता झरना भी मनमोहने वाला है. धर्मेंद्र इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. समय-समय पर अपने फार्महाउस की तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं. कई वीडियो में वे खुद कुछ न कुछ करते नजर आते हैं. कभी वे ट्रैक्टर चला रहे होते हैं, तो की खुदाई का काम कर रहे होते हैं. कभी पशुओं की देखभाल करते नजर आते हैं. इन सबको देखकर उनकी फिटनेस को लेकर किसी के मन में कोई सवाल तो अब नहीं ही होगा! 

और खबरों के लिए क्लिक करें 

Weight Loss: लाख कोशिश कर ली नहीं घट रहा मोटापा तो ये हो सकते हैं कारण! जानें वजन घटाने से जुड़े फैक्ट्स

क्यों महिलाओं का बढ़ती उम्र में संबंध बनाने का मन नहीं करता? जानें पूरा सच

Migraine: माइग्रेन में ये चीजें खाना हो सकता है खतरनाक, जानें माइग्रेन के लक्षण

जानिए क्‍या करें जब लिंग का अग्रभाग हो संवेदनशील

Blood Circulation: इन 4 चीजों को खाने से खराब ब्लड सर्कुलेशन होगा ठीक, लक्षण भी जानें  

8 वजहें, आखिर क्यों महिलाओं के लिए अच्छा है हस्तमैथुन, जानें लाइफस्टाइल कोच लुक कुटिनो से

Toothache: दांत-मसूड़ों में दर्द होने पर इन घरेलू उपायों से पाएं राहत, जल्द मिलेगा आराम!


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -