होम »  लिविंग हेल्दी »  Bipasha Basu ने किया वर्कआउट का वीडियो शेयर, लॉकडाउन में ऐसे रख रहीं है खुद को फिट

Bipasha Basu ने किया वर्कआउट का वीडियो शेयर, लॉकडाउन में ऐसे रख रहीं है खुद को फिट

विपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में एक्सरसाइज करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी सुर्खियों में है. बिपाशा बसु बॉलीवुड की एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो हमेशा अपने फिटनेस को लेकर एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान बिपाशा खुद को फिट रखने के लिए खूब एक्सरसाइज कर रही हैं.

Bipasha Basu ने किया वर्कआउट का वीडियो शेयर, लॉकडाउन में ऐसे रख रहीं है खुद को फिट

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का एक्सरसाइज करने का वीडियो हुआ वायरल

विपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में एक्सरसाइज करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी सुर्खियों में है. बिपाशा बसु बॉलीवुड की एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो हमेशा अपने फिटनेस को लेकर एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान बिपाशा खुद को फिट रखने के लिए खूब एक्सरसाइज कर रही हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लगभग पूरा देश घरों में बैठा है और लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहा है. कई लोग ऐसे भी हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर चिंता में हैं कि लॉकडाउन के खुलने तक वह अपने आप को कैसे फिट रखें. बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटीज अपने आपको फिट रखने के लिए घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं. ऐसी ही एक हस्ती हैं बिपाशा बसु जो खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट कर रही हैं. जब फिटनेस की बात हो तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का जिक्र जरूर होता है और उन्होंने लोगों को फिट रहने के लिए एक इंस्पिरेशन तो दिया है.

हींग का पानी Diabetes कंट्रोल करने, मोटापा घटाने और Period Pain से राहत दिलाने में है कमाल!


There are times when you have to KICK YOUR BUTT...and then there are times when you KILL YOUR BUTT. Today I tried the latter 😀😀😀 #loveyourself #babysteps #myfitnessjourney #stayhomestaysafe #gettingstronger

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

रोजाना रात को सोने से पहले पिएं ये ड्रिंक, आएगी अच्छी नींद और मिलेंगे कई गजब के फायदे!

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इस एक्सरसाइज को अपने घर पर ही कर रही हैं. विपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि वह अपने बट को कम करने के लिए एक्सरसाइज कर रही हैं. इससे पहले भी बिपाशा बसु का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक चैलेंज को पूरा करने के लिए वर्कआउट कर रही थीं. चैलेंज को पूरा करने के लिए सबसे पहले उन्होंने लेग लिफ्टिंग की. लेग लिफ्टिंग मुख्य रूप से आपके पेट को कम करने और आपके शरीर का संतुलन बनाने के लिए बहुत जरूरी मानी जाती है.

Weight Loss: शरीर से एक्स्ट्रा चर्बी को कम करना है तो आज से खाना शुरू करें ये 5 फूड्स, आसानी से कम होगा मोटापा!

लॉकडाउन के दौरान Mallika Sherawat वर्कआउट कर ऐसे रख रही हैं अपनी फिटनेस का ख्याल

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. साल 2016 में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी हुई थी. वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

गर्मियों में ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए खाएं ये 5 फल, और भी हैं कई फायदे!

क्या डायबिटीज को कंट्रोल करती है काली मिर्च? जानें ब्लड शुगर लेवल पर क्या पड़ता है असर!


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या होती है प्लाजमा थेरेपी, कैसे करते हैं, क्या कोरोना में फायदेमंद है? जानिए इससे जुड़े सवालों के जवाब

Acidity, पेट दर्द और कब्ज से छुटकारा पाने के लिए कारगर हैं ये योगासन, नेचुरल तरीके से गायब होगी पेट की गैस!

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------