होम »  ख़बरें »  जिमहॉलिक्स को हिना खान का नया चैलेंज, जिम में बहा रही हैं पसीना, देखें Video

जिमहॉलिक्स को हिना खान का नया चैलेंज, जिम में बहा रही हैं पसीना, देखें Video

टीवी अदाकारा हिना खान (Hina Khan) अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हिना खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी जिम के वीडियो शेयर करते हुए नजर आती हैं.

जिमहॉलिक्स को हिना खान का नया चैलेंज, जिम में बहा रही हैं पसीना, देखें Video

टीवी अदाकारा हिना खान (Hina Khan) अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हिना खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी जिम के वीडियो शेयर करते हुए नजर आती हैं. वे अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन्हें देखकर यह तो समझ आता है कि हिना खान अपनी फिटनेस के लिए काफी मेहनत करती हैं. स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना खान के किरदार और अभिनय को लोगों ने खूब सराहा. हिना खान (Hina Khan) ने 'कसौटी जिंदगी की-2' में कोमोलिका की भूमिका निभाई. अपने बिजी शेड्यूल में भी हिना फिटनेस के लिए समय निकाल ही लेती हैं. वे एक्सरसाइज का समय कभी नहीं छोड़ती और इससे जुड़े वीडियो अपने फेन्स के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. 

सेक्स लाइफ: औरतों के मुकाबले मर्दों में तीन गुना ज्यादा होती है यह चीज

क्या वाकई लीची खाने से होता है एईएस, जानें पूरा सच!



एक नजर इस वीडियो पर- 



A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान (Hina Khan) फिल्म 'लाइन' से बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं. इस वीडियो में हिना खान कंधों से वेट खींच रही हैं. 

त्वचा और बालों की सेहत का ध्यान रखना है जरूरी, यहां पढ़ें टिप्स

वीडियो में हिना खान ने ग्रे टाइट्स के साथ ब्लैक टॉप पहला हुआ है. इस वीडियो में हिना खान बेहद अट्रेक्टिव लग रही हैं और साथ ही साथ फिट भी. अपनी पूरी बॉडी को टोन रखने के लिए वे एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स आने लगे हैं.

jt56db9g

हिना खान की इस पोस्ट पर  रोहित रॉय ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा- '' 'वाओ! यह काफी लाजवाब है.' हिना खान को इस वीडियो में लैग्स, बैक और स्क्वाट्स करते हुए देखा जा सकता है. इससे पहले योगा डे पर भी हिना खान ने योगा की तस्वीरें साझा की.

पुरुषों से ज्यादा महिलाओं को होता है थॉयराइड का खतरा!


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें.

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -