होम »  ख़बरें »  Coronavirus Updates: पाकिस्तान में एक दिन में रिकॉर्ड 6,397 कोविड-19 मामले, हुआ इतना नुकसान

Coronavirus Updates: पाकिस्तान में एक दिन में रिकॉर्ड 6,397 कोविड-19 मामले, हुआ इतना नुकसान

पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के 6,397 नए मामले सामने आए हैं जो एक दिन में अब तक का सबसे ज्यादा है.इसके साथ ही देश में कुल संक्रमितों की संख्या 1,25,933 हो गई.

Coronavirus Updates: पाकिस्तान में एक दिन में रिकॉर्ड 6,397 कोविड-19 मामले, हुआ इतना नुकसान

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के 6,397 नए मामले सामने आए हैं जो एक दिन में अब तक का सबसे ज्यादा है.इसके साथ ही देश में कुल संक्रमितों की संख्या 1,25,933 हो गई. संक्रमण का यह रिकॉर्ड इजाफा सामने आया है. मौजूदा वित्त वर्ष में सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) में 0.38 प्रतिशत गिरावट होने की बात कही गई है, जिसके लिए अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमण को मुख्य वजह बताते हैं.

Coronavirus Updates: अच्छी खबर, भारत में पहली बार ठीक हुए लोगों की संख्या कोविड-19 संक्रमितों से ज्यादा पहुंची

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से 107 लोगों की मौत हो गई.अब तक देश में 40,247 लोग संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं.स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि पंजाब प्रांत में संक्रमण के 47,382 मामले सामने आए हैं. इसके बाद सिंध में 46,828, खैबर-पख्तुनख्वा में 15,787, बलूचिस्तान में 7,673, इस्लामाबाद में 6,699, गिलगित-बाल्तिस्तान में 1,030 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 534 मामले हैं.



कोरोनावायरस: TB और Polio के टीके से उम्मीद! ट्रायल जारी, साइंट‍िस्ट ने बताया कैसे कर सकता है बचाव

मंत्रालय ने एक बयान में कहा, ‘‘कुल 809,169 जांच अब तक हुए हैं जिसमें से पिछले 24 घंटे में ही रिकॉर्ड 28,344 जांच किए गए.'' विपक्षी नेता शहबाज शरीफ सहित कई सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. आर्थिक मामलों के सलाहकार डॉक्टर अब्दुल हफीज शेख ने बृहस्पतिवार को आर्थिक सर्वेक्षण प्रस्तुत करते हुए कहा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को कोरोना वायरस की वजह से तीन ट्रिलियन का नुकसान हुआ है.



Coronavirus or Common Cold: आम सर्दी-जुकाम, फ्लू और कोरोनावायरस के लक्षणों में कैसे करें फर्क


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -