होम »  ख़बरें »  Coronavirus Update: दिल्ली महिला आयोग के 6 कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus Update: दिल्ली महिला आयोग के 6 कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली महिला आयोग की हेल्पलाइन 181 के छह कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आयोग ने सोमवार को यह जानकारी दी. आयोग के बयान के अनुसार हेल्पलाइन का संचालन नारायणा इलाके से किया जा रहा है, जहां 36 कंसल्टेंट काम करते हैं.

Coronavirus Update: दिल्ली महिला आयोग के 6 कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus Update: आयोग ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी

दिल्ली महिला आयोग की हेल्पलाइन 181 के छह कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आयोग ने सोमवार को यह जानकारी दी. आयोग के बयान के अनुसार हेल्पलाइन का संचालन नारायणा इलाके से किया जा रहा है, जहां 36 कंसल्टेंट काम करते हैं. बयान के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए छह कर्मचारियों में से दो सुपरवाइजर हैं, जबकि चार अन्य हेल्पलाइन कंसल्टेंट हैं. सभी को उनके घरों में अलग रहने के लिए कहा गया है और कार्यालय को अच्छी तरह संक्रमण मुक्त किया गया है. हेल्पलाइन की शाम की शिफ्ट के कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया जबकि सुबह की शिफ्ट में पर्याप्त साफ-सफाई रखी जा रही है. सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया जा रहा है.

बालों की हर समस्या को जड़ से मिटाने के लिए प्याज का रस है कमाल, इस तरह करें इस्तेमाल!

आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, बीते पांच साल के दौरान हमारी हेल्पलाइन पर लाखों कॉल आई हैं. लॉकडाउन के दौरान भी हमारी टीम ने लगातार जरूरतमंदों को मदद प्रदान की. अब तक हमारे छह कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. फिर भी हमारी हेल्पलाइन अपना काम कर रही है. पर्याप्त साफ-सफाई रखी जा रही है और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया जा रहा है.



हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़ रहिए

हड्डियों को खोखला कर सकता है ऑस्टियोपोरोसिस, जानें कारण, इलाज और बचाव के उपाय



डायबिटीज में रामबाण से कम नहीं हैं ये 5 चीजें, डाइट में शामिल कर तुरंत कंट्रोल होगा ब्लड शुगर लेवल!

Skin Care Routine: रोजाना सुबह सिर्फ ये 4 काम बनाएंगे आपकी स्किन को ग्लोइंग, आज से ही कर दें रुटीन में शामिल!

नवरात्रि में उपवास के दौरान डाइट में जरूर शामिल करें ये एक चीज, मिलेंगे 7 कमाल के फायदे!


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -