होम »  ख़बरें »  Coronavirus Update: हॉलीवुड पर भी कोरोनावायरस का असर, दुनियाभर में अबतक 2,810 लोग की मौत 

Coronavirus Update: हॉलीवुड पर भी कोरोनावायरस का असर, दुनियाभर में अबतक 2,810 लोग की मौत 

Coronavirus Update: प्रमुख फिल्मों और शो को लॉन्च करने के हॉलीवुड (Hollywood) के प्रयासों को कोरोनावायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreaks) ने बुरी तरह से प्रभावित किया है. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनियां कर्मचारियों को कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित हुए देशों चीन, जापान, इटली और दक्षिण कोरिया के दौरे में देरी करने के लिए कह रही है.

Coronavirus Update: हॉलीवुड पर भी कोरोनावायरस का असर, दुनियाभर में अबतक 2,810 लोग की मौत 

Coronavirus Update: कोरोनावायरस से हॉलीवुड भी प्रभावित हुआ है!

Coronavirus Update: प्रमुख फिल्मों और शो को लॉन्च करने के हॉलीवुड (Hollywood) के प्रयासों को कोरोनावायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreaks) ने बुरी तरह से प्रभावित किया है. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनियां कर्मचारियों को कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित हुए देशों चीन, जापान, इटली और दक्षिण कोरिया के दौरे में देरी करने के लिए कह रही है. स्टूडियोज ने डिज्नी की 'मुलान' और जेम्स बॉन्ड मूवी 'नो टाइम टू डाई' जैसी फिल्मों के चीन में प्रीमियर होने की योजना रद्द कर दी है. सोनी की 'ब्लडस्पोर्ट' को भी चीन में दिखाया जाना था, लेकिन इसके रिलीज होने की तारीख अभी भी अनिश्चित है.

High Uric Acid: यूरिक एसिड को कम कैसे करें? ये हैं यूरिक एसिड कंट्रोल करने के 5 घरेलू उपाय!

पीरियड्स से होने वाली 'इस' समस्‍या से दुखी हुईं Bhumi Pednekar



इनमें से अधिकांश फिल्मों को देश में दिखाए जाने की अनुमति चीनी प्रशासन से नहीं मिली है, इनके जल्दी प्रदर्शित होने की उम्मीदें भी कम है, क्योंकि चीन में सिनेमाघरों को अभी बंद कर दिया गया है. ऐसे भी संकेत हैं कि इटली में 'मुलान', 'द ग्रज' और 'ऑनवर्ड' जैसी आगामी कुछ फिल्मों की रिलीज में देरी हो सकती है, जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) से संबंधित मामलों की संख्या 400 पहुंच गई है. अब तक, कोविड-19 नाम की महामारी से दुनियाभर में 82,500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसकी चपेट में आकर 2,810 लोग मारे गए हैं.

और खबरों के लिए क्लिक करें



Moong Dal: मूंग दाल के हैं ये 4 बड़े फायदे, डाइट में करेंगे शामिल तो ब्लड प्रेशर के साथ वजन भी होगा कंट्रोल!

Weight Loss: तोंद घटानी है तो करें ये 4 आसान काम! जानें पेट की चर्बी बढ़ने के कारण और उपाय

बालों के झड़ने से हैं परेशान? इन 5 जड़ी-बूटियों से रोकें बालों का झड़ना, डैंड्रफ का रामबाण इलाज हैं ये उपाय


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुबह बादाम कैसे खाएं? छीलकर, बिना छीले या भिगोकर! जानें सुबह खाली पेट भीगे बादाम खाने के फायदे

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -