होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  Sonali Bendre ने किया हेल्थ वर्कर्स का धन्यवाद, 'कहा एवरीडेहीरो की तारीफ के लिए शब्द नहीं'

Sonali Bendre ने किया हेल्थ वर्कर्स का धन्यवाद, 'कहा एवरीडेहीरो की तारीफ के लिए शब्द नहीं'

सोनाली भले ही बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने निजी जीवन से प्रेरक पोस्ट, सेल्फी अपलोड करती रहती हैं. उन्होंने एक वीडियो के जरिए हेल्थ वर्कर्स का आभार व्यक्त किया है.

Sonali Bendre ने किया हेल्थ वर्कर्स का धन्यवाद, कहा एवरीडेहीरो की तारीफ के लिए शब्द नहीं

जब ग्रेटिट्यूड की बात आती है तो सोनाली बेंद्रे सबसे पहले खड़ी रहती हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में कोविड-19 के दौर में सभी हेल्थ वर्कर्स का धन्यवाद किया है. उन्होंने एक वीडियो के जरिए हेल्थ वर्कर्स का आभार व्यक्त किया है. सोनाली बेंद्रे ने कैप्शन में लिखा, पिछले कुछ महीनों में वास्तव में कुछ हेल्थ वर्कर्स (जिन्हें सोनाली बेंद्रे ने विशेष स्वर्गदूत कहा है) हमारी देखभाल कर रहे थे. निस्वार्थ, समर्पित इंसान... वे #एवरीडेहीरो हैं जो खतरनाक कोविड 19 के दौर में हजारों लोगों की मदद कर रहे हैं. हमारी कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए शब्द कभी भी पर्याप्त नहीं होंगे... लेकिन इसे अभी भी कहा जाना चाहिए... मदद करने के लिए, जीवन बचाने के लिए और मानवता में हमारे विश्वास को बहाल करने के लिए धन्यवाद.

ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए कमाल है सेब का सिरका, जानें डायबिटीज रोगी कैसे करें सेवन





A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

सोनाली भले ही बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने निजी जीवन से प्रेरक पोस्ट, सेल्फी अपलोड करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हमेशा फॉलोअर्स को सलाह दी है कि वे हर चीज से ज्यादा खुशी चुनें. सोनाली, जो कैंसर से लड़ चुकी है विजयी हुई हैं, अक्सर हेल्दी और हैप्पी लाइफ चुनने के महत्व पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है.

Weight Loss के लिए जरूरत से ज्यादा प्रोटीन खाने के 5 बड़े दुष्प्रभावों को आज ही जान लें

हाल ही में कैंसर सर्वाइवर्स डे पर उन्होंने अपने कीमोथेरेपी के दिनों और हाल के दिनों की दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "समय कैसे बीतता है... आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे ताकत दिखाई देती है, मुझे कमजोरी दिखाई देती है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं सी शब्द को परिभाषित नहीं करने की इच्छाशक्ति देखती हूं कि इसके बाद मेरा जीवन कैसा होगा."

हेल्थ की औऱ खबरों के लिए जुड़े रहिए

High Uric Acid वाले लोग बिल्कुल न खाएं ये दालें, सब्जियां और फल, जानें और किन फूड्स से करें परहेज

घर बैठे कंट्रोल करना चाहते हैं थायराइड, तो इन 7 घरेलू उपायों को आज से ही आजमाएं


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Morning Bad Habits: सुबह उठने के बाद आप भी करते हैं ये गलतियां, तो बीमार हो सकते हैं आप

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -