होम »  ख़बरें »  Sayantani Ghose ने बॉडी शेमिंग और ब्रा साइज की मानसिकता को खत्म करने के लिए शेयर किया इंस्टा थ्रेड

Sayantani Ghose ने बॉडी शेमिंग और ब्रा साइज की मानसिकता को खत्म करने के लिए शेयर किया इंस्टा थ्रेड

सायंतनी घोष ने लिखा "कल मेरे इंटरएक्टिव सेशन्स में किसी ने मुझसे मेरी ब्रा का साइज पूछा!"

Sayantani Ghose ने बॉडी शेमिंग और ब्रा साइज की मानसिकता को खत्म करने के लिए शेयर किया इंस्टा थ्रेड

सायंतनी घोष (Sayantani Ghose) ने एक जोरदार और पावरफुल पोस्ट शेयर की

खास बातें

  1. सयंतनी घोष ने लिखा, "मैंने उस व्यक्ति को जवाब दे दिया था."
  2. उन्होंने कहा, "फिर भी मुझे लगा कि मुझे इस बारे में बात करनी चाहिए"
  3. उन्होने कहा, "बॉडी शेमिंग किसी भी रूप में बुरी है!"

अभिनेत्री सायंतनी घोष को विश्व स्वास्थ्य दिवस पर अपने पावरफुल पोस्ट से ट्रेंड्स की लिस्ट में जगह मिली. ऑनलाइन ट्रोलिंग की एक घटना के बाद अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य और इसके कई ट्रिगर्स - बॉडी शेमिंग बारे में बात करने का फैसला किया है. सायंतनी घोष के पोस्ट का एक अंश "कल मेरे इंटरएक्टिव सेशन्स में किसी ने मुझसे मेरी ब्रा का साइज पूछा!" हालांकि मैंने उस व्यक्ति को जवाब दे दिया था (जिसे आपने बहुत सराहा था) फिर भी मुझे लगा कि मुझे इसके बारे में बात करनी चाहिए... बॉडी शेमिंग किसी भी रूप बुरी है! पीरियड्स! लेकिन विशेष रूप से, मैं इस फैक्ट को समझने के लिए संघर्ष करती हूं कि महिला स्तनों के प्रति यह आकर्षण क्या है? "सांयतनी ने 'साइज' मानसिकता को समाप्त करने के लिए एक थ्रेड के रूप में पोस्ट की!"

Malaika Arora ने शेयर किए टोंड बॉडी पाने के 3 मंत्र, आप भी ऐसे कर सकते हैं ट्राई

सायंतनी ने बॉडी शेमिंग को रोकने के लिए अपनी पोस्ट में स्लाइड्स को कई तरीकों से बांटा. उन्होंने आत्म-स्वीकृति और बोलने की अपनी समझ के बारे में लंबे नोट लिखे. "यह पर्याप्त है मुझे लगता है कि देवियों, यह सबसे अच्छा समय है कि हम खुद से प्यार करना शुरू कर दें और खुद के लिए खड़े हों क्योंकि आपके लिए कोई और नहीं करेगा," उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्लाइड्स में व्यंग्य करते हुए लिखा "अगली बार जब कोई और मुझसे अपना कप साइज पूछेगा तो मुझे पता है कि मुझे क्या कहना है. ईमानदारी से, मुझे एक बड़ा कप पसंद है. जाहिर है एक कॉफी प्रेमी होने के नाते, मैं कॉफी का एक बड़ा कप पसंद करूंगी"


यहां बताया गया है कि कैसे सायंतनी घोष ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया: "'साइज' की मानसिकता को खत्म करने का एक सूत्र! मुझे आज पता चला कि #WorldHealthDay है, लेकिन आप जानते हैं कि" मेंटल हेल्थ "अब हेल्थ का सबसे महत्वपूर्ण पहलू बन गया है! जी हां आपके शरीर के साथ FIT है लेकिन अपने दिमाग को मत भूलना! यह सबसे अच्छा समय है जब हम सभी शरीर के प्रकारों को सामान्य करते हैं, मैं इस बदलाव के लिए तैयार हूं, क्या आप हैं? अगर बताएं अगर मुझसे सहमत हैं"

Shilpa Shetty ने पेट की मांसपेशियों को मजबूत कर फ्लैट टमी और टोंड एब्स पाने के लिए बताई शानदार ट्रिक

सांयतनी घोष को कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन, नामकरण, बैरिस्टर बाबू, संतोषी मां, महाभारत, नागर 4: भाग्या का जहरीला खेल और संजीवनी 2 जैसे टीवी शो में अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने राजू अंकल, स्वपनों और संघर्ष जैसी बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने 2013 की बॉलीवुड फिल्म हिम्मतवाला में एक गीत में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

सिर्फ 10 मिनट की दौ़ड़ सेहत को दे सकती है गजब फायदे, आपको क्यों रोजाना दौड़ना चाहिए जानें 5 कारण

How To Get Fit At Home: बेहतरीन फिटनेस और बॉडी शेप के लिए ये 7 इक्विपमेंट-फ्री वर्कआउट्स हैं शानदार


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक परफेक्ट बॉडी शेप के लिए कमाल हैं ये योगासन, आपको आज से ही शुरू करना चाहिए अभ्यास

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------