होम »  ख़बरें »  गायिका नीति मोहन ने कहा वह रिलेशनशिप की चुनौतियों को समझती हैं

गायिका नीति मोहन ने कहा वह रिलेशनशिप की चुनौतियों को समझती हैं

गायिका नीति मोहन (Neeti Mohan) ने आगामी सीरीज 'एमटीवी निषेध' के लिए टाइटल ट्रैक 'खुल के बोल' को अपनी आवाज दी है. इस गाने के माध्यम से प्रजनन स्वास्थ्य (Reproductive Health), मानसिक स्वास्थ्य (Mental Health), क्षय रोग और कुपोषण (Malnutrition) जैसे मुद्दे उठाए गए हैं.

गायिका नीति मोहन ने कहा वह रिलेशनशिप की चुनौतियों को समझती हैं

गायिका नीति मोहन (Neeti Mohan) ने आगामी सीरीज 'एमटीवी निषेध' के लिए टाइटल ट्रैक 'खुल के बोल' को अपनी आवाज दी है. इस गाने के माध्यम से प्रजनन स्वास्थ्य (Reproductive Health), मानसिक स्वास्थ्य (Mental Health), क्षय रोग और कुपोषण (Malnutrition) जैसे मुद्दे उठाए गए हैं. गायिका का कहना है कि वह रिलेशनशिप की चुनौतियों (Relationship Challenges) को समझती हैं और खुद की सुनने में सक्षम हैं. नीति ने कहा, "मुझे 'एमटीवी निषेध' अभियान के लिए गाए गाने से एक जुड़ाव महसूस हुआ और मैंने इसे समर्थन देने के लिए ही अपनी आवाज दी थी, क्योंकि मेरा मानना है कि जिन मुद्दों पर प्रकाश डाला गया है वे आज के युवाओं के लिए ही बने हैं.

इस एक चीज का तेल हर छोटी-बड़ी बीमारी में है फायदेमंद, इंफेक्शन, बालों और स्किन के साथ कई रोगों में रामबाण!

यह 'खुल के बोल' का समय है. 'खुल के बोल' मेरे लिए एक व्यक्तिगत जुनून वाला काम था, क्योंकि इसके बोल मुझसे बात करते हैं और इसके फ्यूजन साउंड ने मुझे आश्वस्त किया कि यह पूरे देश के लोगों का दिल छू लेगा." गायिका ने आगे कहा, "वहीं अगर व्यक्तिगत रूप से कहूं तो मैं रिलेशनशिप की चुनौतियों को समझती हूं और खुद की बात सुनने में भी सक्षम हूं."


और खबरों के लिए क्लिक करें

क्‍या है लाइम रोग, इसके लक्षण, कारण, इलाज और बचाव के उपाय

डायब‍िटीज, ब्‍लड शुगर लेवल को कंट्रोल कर वजन घटाने में मदद करेंगे ये 4 जूस...

वजन कम करने और घटाने के आसान उपाय तलाश रहे हैं? पहले छोड़ें ये 5 आदतें

सर्दियों में क्या खाना चाहिए? पालक का जूस पीने के ये 5 फायदे कर देंगे हैरान...

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

घरेलू नुस्खे

Skin Care Tips: चेहरे के दाग-धब्बों, झुर्रियों को इन 5 सुपरफूड्स से करें दूर! हमेशा दिखें जवां

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------