होम »  ख़बरें »  Naseeruddin Shah निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती; उनके फेफड़ों में भी एक पैच पाया गया था

Naseeruddin Shah निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती; उनके फेफड़ों में भी एक पैच पाया गया था

नसीरुद्दीन शाह दो दिनों के लिए मेडिकल सुपरविजन में रखे गए हैं. उनके फेफड़ों में एक पैच पाए जाने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना जरूरी हो गया था. उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह और उनके बच्चे उनके साथ हैं.

Naseeruddin Shah निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती; उनके फेफड़ों में भी एक पैच पाया गया था

उनके फेफड़ों में भी एक पैच पाया गया था.

उनके मैनेजर ने कहा कि "वह दो दिनों से अस्पताल में हैं. वह मेडिकल केयर में हैं. उन्हें निमोनिया होने के बाद लाया गया था. उनके फेफड़ों में एक पैच पाया गया था और उसके लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती होना जरूरी हो गया था. उनकी हालत स्थिर है और वह इलाज के लिए अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं" पिछले साल, नसीर के बेटे विवान शाह को अपने पिता के खराब स्वास्थ्य की अफवाहों को खारिज करने के लिए मजबूर होना पड़ा था. विवान ने 30 अप्रैल, 2020 को एक ट्वीट में लिखा, "सब ठीक है! बाबा ठीक हैं. उनके स्वास्थ्य के बारे में सभी अफवाहें झूठी हैं.

ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए कमाल है सेब का सिरका, जानें डायबिटीज रोगी कैसे करें सेवन

इस बीच नसीरुद्दीन शाह के अब तक के करियर की बात करें तो वह हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. वह अक्सर मुख्यधारा की फिल्मों में भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हैं. उनकी फिल्मों में में निशांत, आक्रोश, मंडी, मोहन, जाने भी दो यारो, चाइना गेट, सरफरोश, मासूम और कई अन्य फिल्में शामिल हैं.



नसीरुद्दीन शाह ने अब तक के अपने पूरे करियर में कई पुरस्कार जीते हैं. लिस्ट में पद्म श्री और पद्म भूषण शामिल हैं जो भारत के चौथे और तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार हैं. इसके अलावा शाह को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, तीन फिल्मफेयर पुरस्कार और वेनिस फिल्म समारोह में एक पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए



High Uric Acid वाले लोग बिल्कुल न खाएं ये दालें, सब्जियां और फल, जानें और किन फूड्स से करें परहेज

Sonali Bendre ने किया हेल्थ वर्कर्स का धन्यवाद, 'कहा एवरीडेहीरो की तारीफ के लिए शब्द नहीं'

Morning Bad Habits: सुबह उठने के बाद आप भी करते हैं ये गलतियां, तो बीमार हो सकते हैं आप


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -