होम »  ख़बरें »  मिलिंद सोमन ने कुछ यूं दिया लोगों को फिटनेस का मैसेज...

मिलिंद सोमन ने कुछ यूं दिया लोगों को फिटनेस का मैसेज...

72 किलोमीटर की यह दौड़ केवल स्वतंत्रता दिवस के उत्सव के लिए नहीं थी, बल्कि यह कसरत करने की आजादी और स्वस्थ तरीके से जीने की आजादी का संदेश फैलाने के लिए भी है

मिलिंद सोमन ने कुछ यूं दिया लोगों को फिटनेस का मैसेज...

अभिनेता, फिटनेस उत्साही मिलिंद सोमन ने कहा है कि स्वस्थ तरीके से रहने के लिए हर किसी को कसरत करने की आजादी होनी चाहिए, इस संदेश को फैलाना महत्वपूर्ण है. अभिनेता ने बुधवार को दिल्ली में 72 किलोमीटर की दूरी तक दौड़ लगाई है, जो गणतंत्र दिवस समारोह में इंडिया गेट पर पूरी हुई.

इस दौड़ का आयोजन यूनाइटेड सिस्टर्स फाउंडेशन की तरफ से बजाज इलेक्ट्रिकल्स पिंकथॉन दिल्ली के छठे संस्करण को बढ़ावा देने के लिए किया गया था. इस दौड़ में महिलाओं ने पारंपरिक लिबास में भाग लिया, ताकि उनका उत्साह बढ़े और वे सशक्त हों. 


मिलिंद ने एक बयान में कहा, "मैं भारतवासियों को देश के 72वें स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए यह गुजारिश करता हूं कि वे अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को गंभीरता से लें."

उन्होंने कहा, "72 किलोमीटर की यह दौड़ केवल स्वतंत्रता दिवस के उत्सव के लिए नहीं थी, बल्कि यह कसरत करने की आजादी और स्वस्थ तरीके से जीने की आजादी का संदेश फैलाने के लिए भी है, जिसके लिए हमें रोजाना 30-40 मिनट फिटनेस और स्वास्थ्य को देना चाहिए."

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------