होम »  ख़बरें »  पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के 869 नए मामले सामने आए, कुल 8,348 लोग संक्रमित

पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के 869 नए मामले सामने आए, कुल 8,348 लोग संक्रमित

पाकिस्तान (Pakistan) में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus Cases) संक्रमण के 869 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ कर 8,348 हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के 869 नए मामले सामने आए, कुल 8,348 लोग संक्रमित

पाकिस्तान (Pakistan) में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus Cases) संक्रमण के 869 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ कर 8,348 हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों के मुताबिक, सर्वाधिक प्रभावित पंजाब प्रांत में अब तक 3,822, सिंध में 2,537, खैबर-पख्तूनख्वा में 1,137, बलूचिस्तान में 376, गिलगित-बाल्टिस्तान में 257, इस्लामाबाद में 171 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में 48 मामले सामने आए हैं. रविवार को नौ मरीजों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 168 तक पहुंच गई.

Diabetes को कंट्रोल कर सकता है चने का पानी, सुबह खाली पेट पीने से बढ़ेगी Immunity, और भी हैं कई फायदे!

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने कहा कि सिंध प्रांत में एक ही दिन में सबसे अधिक आठ लोगों की मौत हुई है. मंत्रालय की वेबसाइट पर जारी आंकड़ों के अनुसार, पाकिस्तान में बीते 24 घंटे में 7,847 लोगों समेत अब तक 98,522 लोगों की जांच की जा चुकी है. साथ ही अब तक 1,868 लोग स्वस्थ हो चुके हैं.


वहीं, प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने रविवार को ट्वीट कर आरोप लगाया कि भारत सरकार कोविड-19 (Covid-19) पर अपनी नीतियों की आलोचना से ध्यान भटकाने के लिये मुसलमानों को निशाना बना रही है.


अधिकारियों के अनुसार पाकिस्तान, कुछ विदेशी उड़ान सेवाओं को विदेश में फंसे 40 हजार पाकिस्तानी नागरिकों को वतन वापस लाने की अनुमति देगा. (भाषा)


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजी से Weight Gain करने के लिए कारगर हैं ये 5 टिप्स, कुछ ही दिनों में दिखने लगेगा असर!



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------