होम »  ख़बरें »  अमिताभ, अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर, गहन इलाज की जरूरत नहीं : अस्पताल सूत्र

अमिताभ, अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर, गहन इलाज की जरूरत नहीं : अस्पताल सूत्र

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और पोती आराध्या (Aaradhya Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एक अस्पताल में भर्ती अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है.

अमिताभ, अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर, गहन इलाज की जरूरत नहीं : अस्पताल सूत्र

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है: अस्पताल सूत्र

खास बातें

  1. अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है.
  2. ‘ये दोनों पृथक वॉर्ड में हैं
  3. 11 जुलाई को संक्रमण होने की पुष्टि की थी.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और पोती आराध्या (Aaradhya Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एक अस्पताल में भर्ती अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है. अस्पताल सूत्रों ने कहा कि ये दोनों नानावती अस्पताल के पृथक-वास केंद्र में हैं. इन दोनों ने ट्विटर पर 11 जुलाई को संक्रमण होने की पुष्टि की थी. 

इस संबंध में जानकारी रखने वाले अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, ‘‘ये दोनों पृथक वॉर्ड में हैं और इनकी हालत स्थिर है. मौजूदा समय में इन्हें गहन इलाज की जरूरत नहीं है. उनका इलाज किया जा रहा है और वे ठीक हैं. उन्हें इसके साथ ही थेरेपी भी दी जा रही है.''

अमिताभ ने लिखा, ''आपकी चिंताओं, प्रार्थनाओं और अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए आपकी शुभेच्छाओं का मैं आभारी हूा. सभी को धन्यवाद.''


रविवार को अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की 46 वर्षीय बहू ऐश्वर्या राय और उनकी पोती आराध्या भी संक्रमित पाई गईं.
अभिषेक ने रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के भी संक्रमित होने की पुष्टि ट्विटर पर की और बताया कि वे दोनों घर में ही पृथक-वास में रहेंगे. अभिनेता ने बताया कि उनके पिता तब


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तक अस्पताल में रहेंगे जब तक डॉक्टर उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दे देते हैं. रविवार को 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाओं वाले संदेश उनके हृदय की गहराई को छू गए.

बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने बताया कि मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस के 1,263 नए मामले सामने आने के बाद महानगर में कुल संक्रमितों की संख्या 92,720 हो गई.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

घरेलू नुस्खे

Cracked Heels Home Remedies: क्रैक हील्स को ठीक करने के लिए यहां 5 कारगर उपचार, सूखी और फटी एड़ियों से मिलेगी मुक्ति

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------