होम »  ख़बरें »  अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी COVID-19 पॉजिटिव मिले, शूटिंग रुकी

अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी COVID-19 पॉजिटिव मिले, शूटिंग रुकी

अक्षय कुमार के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अहतियात के तौर पर 100 से ज्यादा लोगों का टेस्ट किया गया था, जिनमें से 45 लोगों में कोवि-10 की पुष्टि हुई है. फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है.

अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी COVID-19 पॉजिटिव मिले, शूटिंग रुकी

फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है.

बॉलीवुड के लिए सोमवार का दिन अच्छा नहीं रहा, अभिनेता अक्षय कुमार के कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह पुष्टि की गई है कि उनके साथ 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये सभी फिल्म राम सेतु की सूटिंग कर रहे थे. अक्षय कुमार के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अहतियात के तौर पर 100 से ज्यादा लोगों का टेस्ट किया गया था, जिनमें से 45 लोगों में कोवि-10 की पुष्टि हुई है. फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है. 

इस बीच, अक्षय अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेता ने ट्विट किया कि “आप सभी को आपकी हार्दिक शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, वे काम करती हुए दिख रही हैं हैं कि मैं ठीक हूं, लेकिन मेडिकल केयर के तहत एहतियाती उपाय के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुझे जल्द ही घर वापस आने की उम्मीद है. ध्यान रखना.”


रविवार को बॉलीवुड स्टार ने अपने स्वास्थ्य अपडेट को सोशल मीडिया पर शेयर किया थी और बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, अक्षय कुमार ने लिखा, “मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि आज सुबह मुझे कोविद-19 पॉजिटिव पाया गया. सभी प्रोटोकॉल के बाद, मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है. मैं ईमानदारी से उन सभी से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं ताकि खुद को जांच सकें और देखभाल कर सकें.

बता दें, सोमवार को नई फिल्म मिस्टर लेले के को-स्टार, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल ने भी घोषणा की कि उन्हें भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. दोनों ने कहा कि वे सावधानी बरतने के बावजूद संक्रमित हो गए. भूमि ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "स्टीम, विटामिन सी, फूड और एक खुश मिजाज मेरा काम है."

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------