होम »  ख़बरें »  ठाकरे ने एकीकृत कोविड-19 उपचार प्रोटोकॉल तैयार करने के निर्देश दिए

ठाकरे ने एकीकृत कोविड-19 उपचार प्रोटोकॉल तैयार करने के निर्देश दिए

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे एलोपैथी, होम्योपैथी, आयुर्वेद और यूनानी चिकित्सा पद्धतियों पर चर्चा करके एक एकीकृत कोविड-19 उपचार प्रोटोकॉल तैयार करें.

ठाकरे ने एकीकृत कोविड-19 उपचार प्रोटोकॉल तैयार करने के निर्देश दिए

मुंबई, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे एलोपैथी, होम्योपैथी, आयुर्वेद और यूनानी चिकित्सा पद्धतियों पर चर्चा करके एक एकीकृत कोविड-19 उपचार प्रोटोकॉल तैयार करें.


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विभिन्न दवा पद्धतियों के प्रतिनिधियों ने ठाकरे के समक्ष प्रस्तुतीकरण दिया, जिसके बाद उन्होंने उक्त निर्देश दिए. इस मौके पर मुख्यमंत्री के अलावा स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रदीप व्यास, आयुष उपचार समिति के अध्यक्ष तात्याराव लहाणे सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे. ठाकरे ने कहा, '' राज्य कार्य बल के लिए निर्देशों के दो समूह बनाए जा सकते हैं जोकि इन्हें जनता के उपयोग के लिए जारी करेंगे. रोकथाम और उपचार दो श्रेणियां होंगी, जिसमें विभिन्न उपचार पद्धतियों से प्राप्त जानकारियां शामिल की जाएंगी.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -