होम »  ख़बरें »  मध्य प्रदेश : कोरोना वायरस संक्रमण के 797 नए मामले

मध्य प्रदेश : कोरोना वायरस संक्रमण के 797 नए मामले

राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में तीन और व्यक्तियों की मौत हुई है. प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 3,890 हो गयी है. यह जानकारी मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी है.

मध्य प्रदेश : कोरोना वायरस संक्रमण के 797 नए मामले

मध्य प्रदेश में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 797 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 2,69,391 तक पहुंच गयी. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में तीन और व्यक्तियों की मौत हुई है. प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 3,890 हो गयी है.
यह जानकारी मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी है.


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सोमवार को कोविड-19 के 259 नये मामले इंदौर में आये, जबकि भोपाल में 199 नये मामले आये.
अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 2,69,391 संक्रमितों में से अब तक 2,60,477 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गये हैं और 5,024 मरीज़ों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. उन्होंने कहा कि सोमवार को 510 रोगियों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -