होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  Celebrity Secret: चाहिए निमरत कौर जैसी फिटनेस, तो यहां है उनके फिटनेस सीक्रेट

Celebrity Secret: चाहिए निमरत कौर जैसी फिटनेस, तो यहां है उनके फिटनेस सीक्रेट

शायद आपकी मदद कर सकती हैं बॉलीवुड अदाकारा Nimrat Kaur से प्रेरणा मिल सकती है. एक नजर देखते हैं निमरत कौर के व्यायाम (workouts) पर जो उनकी बॉडी को बनाते हैं सुडोल और स्वस्थ. 

Celebrity Secret: चाहिए निमरत कौर जैसी फिटनेस, तो यहां है उनके फिटनेस सीक्रेट

Nimrat Kaur योग के जरिए खुद को फिट रखती हैं.

बेहद खूबसूरत और बॉलीवुड में अपने अभिनय का लौहा मनवा चुकीं निमरत कौर फिटनेस के लिए भी बहुत सजग हैं. Nimrat Kaur अपनी परफेक्ट टोंड और फिट बॉडी के साथ उन लोगों को फिटनेस गोल देती हैं जो खुद को फिट रखने के बारे में सोचते तो हैं लेकिन इसकी शुरुआत नहीं कर पाते... अक्सर लोग रोज सोचते हैं कि वे आज से एक्सरसाइज (exercise) शुरू करेंगे, लेकिन वह आज कभी आ ही नहीं पाता. तो शायद आपकी मदद कर सकती हैं बॉलीवुड अदाकारा Nimrat Kaur से प्रेरणा मिल सकती है. एक नजर देखते हैं निमरत कौर के व्यायाम (workouts) पर जो उनकी बॉडी को बनाते हैं सुडोल और स्वस्थ. 

(पढ़ें- फीमेल कॉन्‍डोम इस्‍तेमाल करते वक्‍त ध्‍यान रखें ये बातें...)

 



क्या है खतना, इससे जुड़ी मान्यताएं और पूरा सच...



 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NIMRAT KAUR (@nimratofficial) on


नीचे किए गए अपने पोस्ट में निमरत कौर अगल तरह की योगा (different yoga poses) करती नजर आ रही हैं. उनके ये आसान ताडा़सन और सूर्यनमस्कार (tadasasna and surya namaskar) की तरह ही हैं. ये आसन आपको फिट रखने में मददगार साबित हो सकता है. यह शरीर को लचीला (flexibility) बनाने में मददगार हैं. निरमत के यह पोस्ट देखकर आप यकीनन फिटनेस के लिए योग (yoga for fitness) को चुनेंगे. 

Headstand (शीर्षासन): सिर के बल खड़े होने से सेहत को मिलेंगे ये 7 फायदे...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NIMRAT KAUR (@nimratofficial) on

Nimrat के अलगे पोस्ट को देखें तो इसमें वह शीर्षासन (headstand) करती हुई नजर आ रही हैं. शीर्षासन को सभी योगासनों का राजा कहा जाता है. इस एक आसन से आपको मिलते हैं एक नहीं 7-7 फायदे. इनके बारे में जानकर आप इसे जरूर अपनी दिनचर्या में शामिल करेंगे..

Also read: Super Flexible Kangana Ranaut's Fitness Secrets Revealed!

बॉलीवुड अदाकारा निमरत कौर के फिटनेस सीक्रेट यही खत्म नहीं होते. वे एक के बाद एक कई सीक्रेट खोल रही हैं. निरमत टायर क्रोसफिट ट्रेनिंग (tyre crossfit training), डेडलिफ्ट (deadlifts) वगैरह को भी पूरी तवज्जोह देती हैं. 

Also read: Hate Going To The Gym? These Fitness Apps May Help You

निमरत कौर को ट्रेनिंग देते हैं Namrata Purohit. वे योगा को पूरी तवज्जोह देते हैं. बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के बीच योगा काफी पॉपुलर है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Purohit (@namratapurohit) on

तो क्या आप भी फॉलो करेंगे निमरत कौर के इन फिटनेस ट्रिक को. 


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें. 

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -