होम »  ख़बरें »  पंजाब में कोविड-19 के एक दिन में सबसे ज्यादा 557 नए मामले, 12 और लोगों की मौत

पंजाब में कोविड-19 के एक दिन में सबसे ज्यादा 557 नए मामले, 12 और लोगों की मौत

पंजाब में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सबसे ज्यादा 557 मामले सामने आए और 12 संक्रमित व्यक्तियों की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में बताया कि राज्य में मृतकों की संख्या बढ़ कर 318 हो गई है

पंजाब में कोविड-19 के एक दिन में सबसे ज्यादा 557 नए मामले, 12 और लोगों की मौत

चंडीगढ़, पंजाब में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सबसे ज्यादा 557 मामले सामने आए और 12 संक्रमित व्यक्तियों की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में बताया कि राज्य में मृतकों की संख्या बढ़ कर 318 हो गई है. 

बुलेटिन के मुताबिक, लुधियाना में पांच, पटियाला में दो, अमृतसर, जालंधर, मोगा, गुरदासपुर और तरन तारण में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है. 

नए मामलों में 176 लुधियाना से, जालंघर से 54 गुरदासपुर से 53 और अमृतसर से 46 मामले आए हैं. अन्य जिलों से भी लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. बुलेटिन के मुताबिक, लुधियाना में 18, अमृतसर में 11, फतेहगढ़ साहिब में दो और कपूरथला में एक पुलिस कर्मी संक्रमित हुआ है. 



उसके मुताबिक, संक्रमण से ठीक होने के बाद 254 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई. अबतक 9,064 लोग बीमारी से ठीक हो गए हैं. बुलेटिन में बताया गया है कि राज्य में 4,387 मरीज संक्रमण का इलाज करा रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -