होम »  ख़बरें »  अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र से हॉटस्पॉट वाले बाजारों को बंद करने की इजाजत मांगी

अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र से हॉटस्पॉट वाले बाजारों को बंद करने की इजाजत मांगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केन्द्र से बाजार वाले इलाकों में लॉकडाउन लगाने की इजाजत मांगी जो कोविड-19 के ‘हॉटस्पॉट’ बन सकते हैं. साथ ही शादी समारोह में 200 लोगों के शिरकत करने के आदेश को वापस लेने का भी अनुरोध किया है.

अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र से हॉटस्पॉट वाले बाजारों को बंद करने की इजाजत मांगी

केजरीवाल ने मंगलवार को केन्द्र से बाजार वाले इलाकों में लॉकडाउन लगाने की इजाजत मांगी

Lockdown In Delhi Again? दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केन्द्र से बाजार वाले इलाकों में लॉकडाउन लगाने की इजाजत मांगी जो कोविड-19 के ‘हॉटस्पॉट' बन सकते हैं. साथ ही शादी समारोह में 200 लोगों के शिरकत करने के आदेश को वापस लेने का भी अनुरोध किया है. केजरीवाल ने मीडिया को ऑनलाइन संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने उप राज्यपाल को शादी समारोह में 200 की बजाय अब केवल 50 लोगों को ही शिरकत करने की अनुमति देने के संबंध में एक प्रस्ताव भेजा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार, केन्द्र और सभी एजेंसियां राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 की स्थिति को नियंत्रति करने के लिए दोगुना प्रयास कर रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हम केन्द्र सरकार को दिल्ली सरकार को बाजार वाले इलाकों में लॉकडाउन लगाने का अधिकार देने के लिए एक प्रस्ताव भेज रहे हैं, जो कि कोविड-19 के हॉटस्पॉट बन सकते हैं. '' केजरीवाल ने केन्द्र सरकार का इस बेहद मुश्किल समय में दिल्ली के लोगों की मदद करने के लिए शुक्रिया भी अदा किया और दिल्लीवासियों से हाथ जोड़कर मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम का पालन का अनुरोध किया.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए


मुंबई में छठ पूजा के दौरान भीड़ लगने पर प्रतिबंध, COVID-19 की वजह से बीएमसी ने जारी की गाइडलाइंस


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में COVID-19 संक्रमितों की संख्या 90 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 474 लोगों की गई जान

Food Habits For Kidney Stone: अपनी खाने की आदतों में करें ये 5 बदलाव, कभी नहीं होगी किडनी स्टोन की समस्या!

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------