होम »  ख़बरें »  गुरुग्राम में मैक्स हॉस्पिटल का नया अभियान, डाॅक्टर्स ने ली ये कसम

गुरुग्राम में मैक्स हॉस्पिटल का नया अभियान, डाॅक्टर्स ने ली ये कसम

शहर के भूजल प्रभाग द्वारा हाल में एकत्र किए गए पूर्व मानसून डेटा से पता चलता है कि गुरुग्राम में पानी का स्तर लगभग 80 प्रतिशत तक गिर गया है जो आवश्यक स्तर से बहुत कम है और इसके लिए कम वृक्षारोपण को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है.

गुरुग्राम में मैक्स हॉस्पिटल का नया अभियान, डाॅक्टर्स ने ली ये कसम

देश के अग्रणी स्वास्थ्य सेवा प्रदाता मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल (गुरुग्राम) ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अस्पताल के पार्किंग परिसर और आस-पास के क्षेत्र में पौधा रोपण अभियान चलाया. अस्पताल ने एक बयान में कहा कि इस क्षेत्र से सभी अवांछित पौधों को हटाकर और नए पौधों को लगाकर नया रूप दिया गया और सभी डॉक्टरों ने हरियाली को बनाए रखने के लिए प्रतिज्ञा ली. इसमें 100 से अधिक डॉक्टरों, मरीजों और स्थानीय निवासियों ने पर्यावरण को संरक्षित रखने के लिए पेड़ लगाने और हरित क्षेत्र को बनाए रखने के लिए शपथ ली.

गुरुग्राम के उप महापौर और पौधा रोपण अभियाण की मुख्य अतिथि सुनीता यादव ने कहा, "पारिस्थितिकी तंत्र को बनाए रखने में मैक्स अस्पताल सराहनीय प्रयास किए जा रहे हैं, क्योंकि इस शहर में प्रदूषण लगातार अनुमानित सीमा से ऊपर बढ़कर खतरनाक स्थिति तक पहुंच रहा है."

उन्होंने कहा कि शहर के भूजल प्रभाग द्वारा हाल में एकत्र किए गए पूर्व मानसून डेटा से पता चलता है कि गुरुग्राम में पानी का स्तर लगभग 80 प्रतिशत तक गिर गया है जो आवश्यक स्तर से बहुत कम है और इसके लिए कम वृक्षारोपण को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है.


और खबरों के लिए क्लिक करें.

जानें कैसे पाएं Premature Ejaculation से निजात...

 

इन 6 तरह के कॉन्‍ट्रासेप्टिव के बारे में आपको जरूर जानना चाहिए

 

उन खास पलों के बाद Climax हमेशा नहीं देता ‘सुख’!

 


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीभ देखकर पता चल जाएगा शरीर में है कौन सी बीमारी

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------