होम »  ख़बरें »  मंगाया था स्विच अमेजन ने भेज दिया कंडोम, माफी मांगी

मंगाया था स्विच अमेजन ने भेज दिया कंडोम, माफी मांगी

रिटेल दिग्गज कंपनी अमेजन ने अपने खरीदारों को 300 पाउंड के निंटेंडो स्विच के बदले कंडोम और रैंडम आइटम जैसे टूथब्रश और टैम्बोरीन भेजने के लिए माफी मांगी है. कंपनी ने शुक्रवार को हुई गड़बड़ी के बाद माफी मांगी है.

मंगाया था स्विच अमेजन ने भेज दिया कंडोम, माफी मांगी

वो कहते हैं न कि कॉन्डोम खरीदने में और इस्तेमाल करने में किसी तरह की झिझक नहीं होनी चाहिए... बिलकुल सही बात है. भला सुरक्षा और सेहत से ऊपर और क्या हो सकता है. कॉन्डोम (Condom) के इस्तेमाल को लेकर लोगों में जागरुकता पहले से काफी अधिक बढ़ गई है, लेकिन झिझक फिर भी कहीं न कहीं बची हुई है. शायद यही वजह है कि लोग दुकान पर जाने के बजाए ऑनलाइन ही कॉन्डोम (Condoms Online) मंगा लेते हैं. पर तब क्या हो जब आप मंगाएं तो कुछ और और ऑनलाइन सेलर आपको भेज दे कॉन्डोम... ऐसा ही कुछ हुआ है हाल ही में. रिटेल दिग्गज कंपनी अमेजन (Amazon) ने अपने खरीदारों को 300 पाउंड के निंटेंडो स्विच के बदले कंडोम और रैंडम आइटम जैसे टूथब्रश और टैम्बोरीन भेजने के लिए माफी मांगी है. कंपनी ने शुक्रवार को हुई गड़बड़ी के बाद माफी मांगी है. इसे लेकर ऑनलाइन खरीदारी करने वाले करीब दर्जन भर ग्राहकों ने इस पर निराशा जताई और शिकायत की.

8 साल की उम्र में किया था सेक्स, क्या हो सकता है एड्स?

क्या महिलाओं को जननांग साफ नहीं करने चाहिए?


उन्होंने ग्राहकों को पैसे वापस करने का वादा किया है, जिसमें से कुछ नाराज थे कि उन्होंने ब्लैक फ्राइडे के दिन ऑर्डर किया, लेकिन अब उन्हें पूरी कीमत देनी होगी.

दो कंडोम पहनने से क्या 100 प्रतिशत सुरक्षा मिल जाती है?

क्या मुझे पीरियड्स में व्रत रखना चाहिए?

हस्थ मैथुन सुरक्षित है या नहीं?

इस बीच अमेजन ने इस बड़ी भूल के लिए जांच शुरू की है.

और खबरों के लिए क्लिक करें.

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------