होम »  लिविंग हेल्दी »  ये वीकेंड वर्कआउट है Preity Zinta की टोंड बॉडी का राज, एक्ट्रेस चीट डे के बाद बहाती हैं पसीना

ये वीकेंड वर्कआउट है Preity Zinta की टोंड बॉडी का राज, एक्ट्रेस चीट डे के बाद बहाती हैं पसीना

सेलिब्रिटी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के फिटनेस स्टूडियो से सीधे उनका लेटेस्ट वायरल वीडियो बिस्तर से बाहर निकलने और पीसने लाना के लिए प्रेरणा देता है.

ये वीकेंड वर्कआउट है Preity Zinta की टोंड बॉडी का राज, एक्ट्रेस चीट डे के बाद बहाती हैं पसीना

प्रीति जिंटा की फिटनेस का राज उनकी डेली एक्सरसाइज है.

प्रीति जिंटा की फिटनेस का राज उनकी डेली एक्सरसाइज है. इस बात का अंदाजा सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट वीडियो से लगाया जा सकता है. चाहे वह लॉस एंजिल्स में हो या मुंबई में बॉलीवुड दिवा कभी भी कसरत नहीं छोड़ती है, यहां तक ​​कि रविवार को भी और सेलिब्रिटी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के फिटनेस स्टूडियो से सीधे उनका लेटेस्ट वायरल वीडियो बिस्तर से बाहर निकलने और पीसने लाना के लिए प्रेरणा देता है.

Yoga For Type 2 Diabetes: शुगर रोगियों के लिए किसी नेचुरल इलाज से कम नहीं हैं ये 5 योग आसन

प्रीति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फैंस को उनके स्ट्रॉन्ग वर्कआउट सेशन की एक झलक मिली. ब्लैक नाइके स्पेगेटी टॉप, ब्लैक टाइट्स, ब्लैक ग्लव्स और ग्रे स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ प्रीति ने अपने घुंघराले बालों को एक हाई पोनीटेल हेयरस्टाइल में रखा हुआ था ताकि वे इंटेंस वर्कआउट के दौरान उनके चेहरे पर न आएं.


योगा मैट पर लेटकर प्रीति को स्ट्रेच बैंड पर अपने कोर को मजबूत करते हुए देखा जा सकता है. अपनी आर्म्स को फैलाकर अभिनेत्री ने अपनी अपर बॉडी को ऊपर उठाया और अपनी लोअर बॉडी को जमीन से दूर रखते हुए अपने घुटनों को अपनी कमर तक झुकाकर और फिर अपने पैरों को सीधा करने के लिए दबाव छोड़ते हुए स्ट्रेच बैंड किया.

एक्सरसाइज को दोहराते हुए प्रीति ने वीडियो को द बिजनेस बाय टिएस्टो गाने पर सेट किया. उन्होंने कैप्शन में शेयर किया, "मेरे चीट डे के बाद का वीकेंड वर्कआउट."

लीवर के लिए सबसे खराब हैं ये 5 चीजें, अनजाने में भी न करें सेवन लीवर फंक्शन को कर सकती हैं बर्बाद

स्ट्रेच बैंड करने के लाभ:

ये एक्सरसाइज एक मजबूत कोर पैरों और ऊपरी शरीर को प्रभावित करता है और कोर की मांसपेशियां श्रोणि और रीढ़ को स्थिर और नियंत्रित करने में भूमिका निभाती हैं. किसी की मुद्रा, मनोदशा, सोने के पैटर्न और ऊर्जा को बढ़ाने के लिए वीकेंड में दो से तीन बार व्यायाम किए जाने चाहिए क्योंकि वे आपकी श्रोणि, पीठ के निचले हिस्से, कूल्हों और पेट की मांसपेशियों को ट्रेंड करते हैं.

Flaxseed For Hypertension: हाई बीपी की शिकायत वालों के लिए कैसे कारगर हैं अलसी के बीज? यहां जानें

कोर को मजबूत करना न केवल रोजमर्रा की गतिविधियों को आसानी से करने में मदद करता है बल्कि संतुलन और स्थिरता में सुधार करने में भी मदद करता है और एक अच्छी मुद्रा बनाने में भी करता है. एक मजबूत कोर चोट से भी बचाता है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Skin Care Tips: एक्सपर्ट की सलाह! स्किन पिग्मेंटेशन से लड़ने के लिए डाइट में इन चीजों को शामिल करें?

अपने डेली एक्सरसाइज रूटीन में शामिल करें सीढ़ियां चढ़ना, सेहत के लिए बेहद फायदेमंद है ये व्यायाम


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Health Tips: अगर आप भी पानी का इस एक तरीके से बार-बार करते हैं सेवन, तो हो सकते हैं बीमार

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------