होम »  लिविंग हेल्दी »  Coronavirus से बचाव के लिए Deepika Padukone के बाद अनुष्का शर्मा ने लिया डब्ल्यूएचओ का सेफ हैंड चैलेंज

Coronavirus से बचाव के लिए Deepika Padukone के बाद अनुष्का शर्मा ने लिया डब्ल्यूएचओ का सेफ हैंड चैलेंज

Coronavirus Outbreak: डब्ल्यूएचओ ने कोरोना को रोकने (Prevent Cornavirus) के लिए एक वीडियो के जरिए लोगों से नियमित रूप से हाथ धोने और उसकी वीडियो शेयर करने के लिए चैलेंज किया था. इसमें विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने दो अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण ((Deepika Padukone) और प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) को चैलेंज लेने के लिए नामांकित किया था.

Coronavirus से बचाव के लिए Deepika Padukone के बाद अनुष्का शर्मा ने लिया डब्ल्यूएचओ का सेफ हैंड चैलेंज

Coronavirus: कोरोनावायरस से बचाव के लिए Deepika padukone के बाद अनुष्का ने शेयर की वीडियो

खास बातें

  1. दीपिका ने सेफ हैंड चैलेंज लेते हुए एक वीडिया किया ट्वीट.
  2. दीपिका ने ट्वीट कर कहा कि हम सबको मिलकर वायरस से लड़ना है.
  3. दीपिका के बाद अनिष्का शर्मा ने भी लिया सेफ हैंड चैलेंज.

Coronavirus Live News: कोरोनावायरस के लगातार फैलने के बाद डब्ल्यूएचओ ने एक #SafeHands Challenge शुरू किया और वीडियो शेयर कर बॉलीवुड के दो अदाकारों को चैलेंज लेने के लिए नामांकित किया. इसके बाद से बॉलीवुड के बड़े सितारे भी इसमें बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. दरअसर डब्ल्यूएचओ ने कोरोनावायरस को रोकने (Prevent Cornavirus) के लिए एक वीडियो के जरिए लोगों से नियमित रूप से हाथ धोने और उसकी वीडियो शेयर करने के लिए चैलेंज किया था. इसमें विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने दो अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण ((Deepika Padukone) और प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) को चैलेंज लेने के लिए नामांकित किया था. इसके बाद से बॉलीवुड हस्तियों में सेफ हैंड चैलेंज को स्वीकार कर अपने हाथ धोने के वीडियों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही साथ बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से भी बड़ी-बड़ी हस्तियों को #SafeHand Challenge लेने के लिए आमंत्रित किया है.


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कोरोनोवायरस के दुनिया भर में फैलने के बीच सिर्फ सेफ हैंड चैलेंज लिया और एक महत्वपूर्ण संदेश के साथ एक वीडियो भी ट्वीट किया. दीपिका को चुनौती के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के महानिदेशक टेड्रोस एडनॉम घेबायियस द्वारा नामित किया गया था. उन्हें धन्यवाद देते हुए अभिनेत्री ने लिखा: "सेफ हैंड चैलेंज के लिए मुझे नामांकित करने के लिए डॉ. टेड्रोस का धन्यवाद! COVID19 के बारे में जागरुकता फैलाना निश्चित रूप से एक स्वास्थ्य और सार्वजनिक सुरक्षा कार्य है. हम सभी इस लड़ाई में एक साथ हैं!" दिलचस्प बात यह है कि दीपिका ने चुनौती लेने के लिए तीन खेल सितारों को टैग किया. जिसमें रोजर फेडरर (Roger Federer), क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और विराट कोहली (Virat Kohli) को इस चुनौती को लेने के लिए नामांकित किया गया है.


जैसा कि डब्ल्यूएचओ और दुनिया भर के डॉक्टरों ने नोवल कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सलाह दी है ठीक उसी तरह से दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह साबुन से अपने हाथों को अच्छी तरह से साफ करते हुए देखी जा रही हैं.

दीपिका ने इस महीने की शुरुआत में फ्रांसीसी राजधानी की अपनी यात्रा रद्द कर दी थी और कोरोनावायरस प्रकोप (Coronavirus Outbreak) के कारण पेरिस फैशन वीक में भाग लेने से भी रह गई थीं. उनके प्रवक्ता ने कहा कि दीपिका पादुकोण ((Deepika Padukone)) फ्रांस के पेरिस फैशन वीक में लुइस विटन के एफडब्ल्यू 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस की यात्रा करने वाली थीं, लेकिन कोरोनावायरस महामारी अब फ्रांस में फैल गई है.

bhq02nqg

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)ने भी हाथ धोते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) साबुन से हाथ धोते हुए नजर आ रही हैं. डब्ल्यूएचओ के सेफ हैंड चैलेंज में बॉलीवुड हस्तियां भी हिस्सा ले रही हैं दीपिका के बाद अनुष्का शर्मा ने भी वीडियो शेयर किया.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Immunity: बच्चों की इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए असरदार हैं 4 टिप्स, बार-बार नहीं होंगे बीमार!

जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में की एक्सरसाइज, वायरल हुई Video, तो लोगों ने कहा ये... जानें व्यायाम के फायदे

Blood Pressure: क्या लहसुन खाने से बढ़ता है ब्लड प्रेशर? जानें क्या खाने से कंट्रोल होगा हाई बीपी!

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com