होम »  Relationship & nbsp;»  Couple Goals: शादी की 10वीं सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा को Kiss, देखें फोटो और वीडियो, पढ़ें रिलेशनशिप टिप्स

Couple Goals: शादी की 10वीं सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा को Kiss, देखें फोटो और वीडियो, पढ़ें रिलेशनशिप टिप्स

Shilpa Shetty-Raj Kundra Wedding Anniversary: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं. शिल्पा और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को विवाह के बंधन में बंधे थे. इन दोनों का एक बेटा भी है. शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं.

Couple Goals: शादी की 10वीं सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा को Kiss, देखें फोटो और वीडियो, पढ़ें रिलेशनशिप टिप्स

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं.

Shilpa Shetty-Raj Kundra Wedding Anniversary: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं. शिल्पा और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को विवाह के बंधन में बंधे थे. इन दोनों का एक बेटा भी है. शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं. इस खास दिन को मनाने के लिए यह जोड़ी इस समय जापान गई हुई है. जापान से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपनी कुछ तस्वीरें (Shilpa Shetty Kundra Photo) साझा की हैं. इन तस्वीरों में दोनों को इस खास दिन को खास तरीके से मनाते हुए देखा जा सकता है. शिल्पा ने राज कुंद्रा के साथ एक बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. हालांकि वह टीवी पर नजर आती हैं. लेकिन खबरों की मानें तो शिल्पा शेट्टी जल्दी ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. 

बॉलीवुड के इन 5 हीरो ने चुना अपने से आधी उम्र का जीवनसाथी, इनसे सीखें रिश्ता निभाने के गुर

शिल्पा शेट्टी ने साझा की यह रोमांटिक फोटो (Shilpa Shetty Raj Kundra Romantic Photo)




शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिश्ते की मजबूती के राज

1. अफवाहों का असर नहीं हुआ: 

बॉलीवुड फिटनेस डीवा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा जब मिले तो तब राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा थे. एक ओर तो दोनों के रिश्ते की खबरें जोरों पर थीं वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा की पहली पत्नी अपने और राज के रिश्ते को लेकर पशोपेश में थीं. इस बीच राज की पहली पत्नी ने और मीडिया ने भी शिल्पा पर कई तरह के इल्जाम लगाए. लेकिन शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अफवाहों और गलत खबरों का असर अपने रिश्ते पर नहीं होने दिया. ये तो वही वाली बात है कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों की बातों का अपने रिश्ते पर असर न होने दें. एक दूसरे को और एक दूसरे के सच को समझें. 

वो जो 'नजरें चुराने लगे हैं', कहीं ''किसी और गली जाने लगे हैं...' 10 संकेत कि आपका साथी आपको चीट कर रहा है...


2. मुश्किल वक्त में निभाया साथ: 

शिल्पा ने बिग ब्रदर शो में काफी परेशानियों का सामना किया था. इस दौरान राज भी वहीं थे और उन्होंने शिल्पा शेट्टी का पूरी तरह से साथ निभाया था. तो राज और शिल्पा के रिश्ते को मजबूत बनाने में उन पलों को भी श्रेय दिया जाना चाहिए जब दोनों मुश्किल पलों में एक दूसरे के साथ थे. 

Relationship Tips: ये 5 बातें बताती हैं कि आपका पार्टनर आपके अलावा किसी और के बारे में नहीं सोचता

'गुड न्यूज' में IVF का जिक्र करते दिखे अक्षय और करीना, जानिए क्या है आईवीएफ...

Okay.. so I was going to post a video I had made but mine sucked when I received this video my husband made for me ..This was waaaayyyy better.. hence posting this one????????????????‍♀️ @rajkundra9 isn't just called my #betterhalf for nothing !! My videos / surprises /presents may not be as good as yours ,but I know my LOVE matches up to yours.. You always set the bench mark sooo high (for all the men)???? What a roller coaster ... all the ups and downs.. But a joyful ride its been every moment spent memorable, cause u are by my side and I will be by yours, always... My Cookie, my soulmate, Thank you for all the love, respect and encouragement in this marriage! You are my dream come true. ????????????❤???????????????? 10 years and... NOT COUNTING! #10years #love #gratitude #hubby #anniversary #celebration #thebest #lucky

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on


3. व्यवसाय को तवज्जोह दें: 

अगर आप और आपका जीवनसाथी कामकाजी हैं, तो एक दूसरे के काम को तवज्जोह और इज्जत दें. राज और शिल्पा के रिश्ते में यह बात साफ नजर आती है. दोनों ही एक दूसरे के काम में दखल नहीं करते. 

Relationship Tips: शाहरुख और गौरी खान के रिश्ते की मिसाल दे रहे हैं लोग, आज भी इनसे जानिए कैसे मजबूत हो रिश्ता

4. एक दूसरे के लिए समय निकालें: 

यह सबसे जरूरी चीज है, जो हम आपको बार-बार कहते हैं. किसी भी रिश्ते को सींचने के लिए सबसे जरूरी चीज होती है समय. शिल्पा और राज को जब भी वक्त मिलता है वे काम को छोड़ कर एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

और खबरों के लिए क्लिक करें.

Diabetes Myths: कहीं आप भी तो नहीं फंसे डायबिटीज के इन 5 झूठ के फेर में, आज ही जानें सच


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

10 बातें, जो होती हैं हर रिलेशनशिप में सबसे जरूरी

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -