होम »  ख़बरें »  आलिया भट्ट, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार सहित ये 8 बॉलीवुड सिलेब्स भी हुए COVID-19 पॉजिटिव

आलिया भट्ट, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार सहित ये 8 बॉलीवुड सिलेब्स भी हुए COVID-19 पॉजिटिव

Covid-19 Update: आमिर खान, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, गोविंदा और रूपाली गांगुली कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें पिछले कुछ हफ्तों में कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाया गया.

आलिया भट्ट, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार सहित ये 8 बॉलीवुड सिलेब्स भी हुए COVID-19 पॉजिटिव

कई बॉलीवुड सिलेब्स भी कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं.

कोविड-19 (COVID-19) की दूसरी लहर के कारण पूरे भारत में मामले बढ़ रहे हैं, बॉलीवुड भी इससे प्रभावित हुआ है. भारत में सोमवार को 1,03,558 नए COVID-19 मामले दर्ज किए गए. जबकि आज यानि मंगलवार को 96,982 मामले दर्ज हुए. कई बॉलीवुड सिलेब्स भी कोरोनावायरस की चपेट में आए. पिछले 20 दिनों में, कई सेलेब्स ने कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए. आमिर खान, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, गोविंदा और रूपाली गांगुली कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें पिछले कुछ हफ्तों में कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाया गया.

अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी COVID-19 पॉजिटिव मिले, शूटिंग रुकी

बॉलीवुड सिलेब्स जो हुए कोविड-19 पॉजिटिव | Bollywood Celebrities Who Tested Coronavirus Positive


1. अक्षय कुमार

अभिनेता ने 4 अप्रैल को सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है. अगले दिन, उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

2. आमिर खान

18 मार्च को आमिर के स्पोक्सपर्सन ने एक बयान जारी किया जिसमें बताया गया कि अभिनेता भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और वह घर में आइसोलेट थे.

Shilpa Shetty ने पेट की मांसपेशियों को मजबूत कर फ्लैट टमी और टोंड एब्स पाने के लिए बताई शानदार ट्रिक

3. आलिया भट्ट

आलिया ने 1 अप्रैल को सोशल मीडिया पर बताया कि कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने भी खुद को आइसोलेट किया. रणबीर कपूर द्वारा निगेटिव टेस्ट किए जाने के कुछ दिनों बाद आलिया को पॉजिटिव पाया गया था.

l3dee2b

4. भूमि पेडनेकर

सोमवार सुबह एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में, भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्होंने हल्के लक्षणों के साथ COVID पॉजिटिव टेस्ट किया था और वह घर पर काम कर रही थीं.

5. विक्की कौशल

 आने वाले फिल्म मिस्टर लेले से उनके सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के कुछ ही घंटों बाद 5 अप्रैल को विक्की कौशल ने घोषणा की कि उन्हें COVID -19 पॉजिटिव पाया गया है.

6. कार्तिक आर्यन

22 मार्च को लक्मे इंडिया फैशन वीक में शोस्टॉपर के रूप में दिखाई देने के कुछ ही घंटों बाद, कार्तिक आर्यन ने घोषणा की कि उन्हें कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाया गया है.

e41382e

7. गोविंदा

4 अप्रैल को गोविंदा ने घोषणा कि वह भी कोरोनावाय की चपेट में आए हैं. उन्होंने कहा था कि उन्हें बस हल्के लक्षण महसूस हुए थे और इसलिए वे घर पर ही थे.

8. मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन ने 25 मार्च को ट्विटर पर जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है. उन्होंने भी खुद को घर पर ही आइसोलेट किया है.


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

घरेलू नुस्खे

Remedies For Hair Growth: बालों की ग्रोथ को जल्दी बढ़ाने के लिए प्याज और नींबू के रस के साथ ये 6 घरेलू नुस्खे हैं फायदेमंद

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------